नपाप शाहगंज प्रतिदिन बनवा रहा 6 सौ लोगों का भोजन

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर (टीटीएन) 9 अप्रैल। स्थानीय नगर पालिका में स्थापित कम्यूनिटी किचन से नगर में रह रहे 300 निराश्रितों और गरीबों के लिये भोजन तैयार किया गया जहां बताया गया कि सुबह-शाम मिलाकर कुल 6 सौ लोग भोजन कर रहे हैं। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि राशन व सब्जी की व्यवस्था नगर के ही बाजार से खरीद करके की जाती है। उसका भुगतान फिलहाल पालिका फण्ड से हो रहा है। बजट हेतु पत्र भेजा गया है। इसी क्रम में पालिकायक्ष गीता जायसवाल के प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल ने बताया कि गुरूवार दोपहर के भोजन में दाल, चावल और रात्रि में पूड़ी-सब्जी बन रहा है। उन्होंने कहा कि मध्यम वर्ग की हालत बेहद खराब है। वे फांकाकशी के बावजूद किसी से अपनी व्यथा नहीं कह पा रहे हैं। उनके हितों को भी ध्यान में रखा जा रहा है।

चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर (टीटीएन) 9 अप्रैल। स्थानीय नगर पालिका में स्थापित कम्यूनिटी किचन से नगर में रह रहे 300 निराश्रितों और गरीबों के लिये भोजन तैयार किया गया जहां बताया गया कि सुबह-शाम मिलाकर कुल 6 सौ लोग भोजन कर रहे हैं।

इस मौके पर अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि राशन व सब्जी की व्यवस्था नगर के ही बाजार से खरीद करके की जाती है। उसका भुगतान फिलहाल पालिका फण्ड से हो रहा है। बजट हेतु पत्र भेजा गया है।

सेनपुर में शिविर लगाकर लोगों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण

इसी क्रम में पालिकायक्ष गीता जायसवाल के प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल ने बताया कि गुरूवार दोपहर के भोजन में दाल, चावल और रात्रि में पूड़ी-सब्जी बन रहा है।
उन्होंने कहा कि मध्यम वर्ग की हालत बेहद खराब है। वे फांकाकशी के बावजूद किसी से अपनी व्यथा नहीं कह पा रहे हैं। उनके हितों को भी ध्यान में रखा जा रहा है।