उज्ज्वला कनेक्शनधारी के खाते में आयेगा पैसा, निकालकर गैस लेंः जिलाधिकारी

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि नोवल कोरोना वायरस आपदा/महामारी के दृष्टिगत प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के अन्तर्गत उज्ज्वला योजना के गैस कनेक्शन धारकों को एलपीजी निःशुल्क रिफिल उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में अवगत कराना है कि शासन द्वारा ऑयल कम्पनियों के माध्यम से सम्बन्धित उज्ज्वला गैस कनेक्शन धारकों के बैंक खाते में निर्धारित धनराशि प्रेषित की जायेगी। उज्ज्वला गैस कनेक्शनधारक अपने से सम्बन्धित गैस एजेन्सी पर बुकिंग कराते हुए उक्त धनराशि को अपने खाते से निकालकर गैस का निर्धारित मूल्य हॉकर/गैस एजेन्सी को देकर प्राप्त कर सकते हैं। जनपद के समस्त उज्ज्वला गैस कनेक्शनधारकों से अनुरोध है कि वे गैस एजेन्सी/हॉकर से निःशुल्क गैस मांगने अथवा लेने का दबाव न बनायें, बल्कि शासन से गैस रिफिल की निर्धारित धनराशि उनके खाते में प्राप्त होने के उपरान्त ही सम्बन्धित गैस एजेन्सी/हॉकर को गैस का मूल्य देकर प्राप्त करेंगे। उज्ज्वला गैस कनेक्शनधारकों को निःशुल्क गैस प्राप्त करने के लिए जो धन की आवश्यकता होगी, वह शासन द्वारा उनके खातों में प्रेषित कराया जा रहा है। सम्बन्धित ऑयल कम्पनी के अधिकारियों द्वारा अवगत कराया गया कि उक्त कार्यवाही प्रक्रिया में है और यथाशीघ्र उज्ज्वला गैस कनेक्शनधारकों के खाते में पैसा उपलब्ध कराया जायेगा। इस सम्बन्ध में यदि किसी भी उज्ज्वला गैस कनेक्शनधारक को इससे सम्बन्धित कोई भी जानकारी प्राप्त करनी हो तो नोडल उज्ज्वला के नीरज कुमार के मोबाइल नम्बर 7898684272 से सम्पर्क स्थापित कर सकते हैं। पैसे से होगा कोरोना,फ्री वाले उज्जवल योजना के तीन सिलेंडर,work in korea for nepalese,ujjwala gas yojana,pradhan mantri ujjwala yojana,ujjwala yojana,ujjwala yojana free gas,pm ujjwala yojana,ujjwala yojana list,ujjwala yojana 2020,ujala gas free,pm ujjwala yojana apply online,ujjwala yojana gas,jan dhan yojna

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि नोवल कोरोना वायरस आपदा/महामारी के दृष्टिगत प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के अन्तर्गत उज्ज्वला योजना के गैस कनेक्शन धारकों को एलपीजी निःशुल्क रिफिल उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में अवगत कराना है कि शासन द्वारा ऑयल कम्पनियों के माध्यम से सम्बन्धित उज्ज्वला गैस कनेक्शन धारकों के बैंक खाते में निर्धारित धनराशि प्रेषित की जायेगी।

उज्ज्वला गैस कनेक्शनधारक अपने से सम्बन्धित गैस एजेन्सी पर बुकिंग कराते हुए उक्त धनराशि को अपने खाते से निकालकर गैस का निर्धारित मूल्य हॉकर/गैस एजेन्सी को देकर प्राप्त कर सकते हैं। जनपद के समस्त उज्ज्वला गैस कनेक्शनधारकों से अनुरोध है कि वे गैस एजेन्सी/हॉकर से निःशुल्क गैस मांगने अथवा लेने का दबाव न बनायें, बल्कि शासन से गैस रिफिल की निर्धारित धनराशि उनके खाते में प्राप्त होने के उपरान्त ही सम्बन्धित गैस एजेन्सी/हॉकर को गैस का मूल्य देकर प्राप्त करेंगे।

रासेयो से जुड़कर समाज की बेहतरी के लिये कार्य कर सकते हैं लोगः डा. श्रोती

उज्ज्वला गैस कनेक्शनधारकों को निःशुल्क गैस प्राप्त करने के लिए जो धन की आवश्यकता होगी, वह शासन द्वारा उनके खातों में प्रेषित कराया जा रहा है। सम्बन्धित ऑयल कम्पनी के अधिकारियों द्वारा अवगत कराया गया कि उक्त कार्यवाही प्रक्रिया में है और यथाशीघ्र उज्ज्वला गैस कनेक्शनधारकों के खाते में पैसा उपलब्ध कराया जायेगा। इस सम्बन्ध में यदि किसी भी उज्ज्वला गैस कनेक्शनधारक को इससे सम्बन्धित कोई भी जानकारी प्राप्त करनी हो तो नोडल उज्ज्वला के नीरज कुमार के मोबाइल नम्बर 7898684272 से सम्पर्क स्थापित कर सकते हैं।

पैसे से होगा कोरोना,फ्री वाले उज्जवल योजना के तीन सिलेंडर,work in korea for nepalese,ujjwala gas yojana,pradhan mantri ujjwala yojana,ujjwala yojana,ujjwala yojana free gas,pm ujjwala yojana,ujjwala yojana list,ujjwala yojana 2020,ujala gas free,pm ujjwala yojana apply online,ujjwala yojana gas,jan dhan yojna