77 सौ श्रमिकों के खाते में पैसा पहुंच गया: डीएम

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि श्रमिकों के खाते में 1000 रूपये भेजा जाना है। जनपद में 20947 श्रमिक श्रम विभाग में पंजीकृत हैं। इन सभी के खातों में मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार 1 हजार रुपए डाला जाना है। अब तक 7700 लोगों के खातों में पैसा डाला जा चुका है तथा शेष लोगों के खाते आधार नंबर और मोबाइल नंबर एकत्र किए जा रहे हैं जिससे उनके खातों में भी पैसा डाला जा सके। सहायक श्रम आयुक्त को जिलाधिकारी ने निर्देशित किया गया कि उपजिलाधिकारियों से तत्काल इनकी उपरोक्त सूचना प्राप्त कर के खातों में अगले 3 दिनों में पैसा डालना सुनिश्चित करें।

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि श्रमिकों के खाते में 1000 रूपये भेजा जाना है। जनपद में 20947 श्रमिक श्रम विभाग में पंजीकृत हैं। इन सभी के खातों में मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार 1 हजार रुपए डाला जाना है। अब तक 7700 लोगों के खातों में पैसा डाला जा चुका है तथा शेष लोगों के खाते आधार नंबर और मोबाइल नंबर एकत्र किए जा रहे हैं जिससे उनके खातों में भी पैसा डाला जा सके।

मुख्यमंत्री के भेजे गरीबों के रूपये को हड़प रहे प्रधान, जांच के लिये पहुंचे अधिकारी

सहायक श्रम आयुक्त को जिलाधिकारी ने निर्देशित किया गया कि उपजिलाधिकारियों से तत्काल इनकी उपरोक्त सूचना प्राप्त कर के खातों में अगले 3 दिनों में पैसा डालना सुनिश्चित करें।