मनरेगा मजदूरों ने प्रधान पर लगाया मजदूरी हड़पने का आरोप

सुइथाकला, जौनपुर (टीटीएन) 11 अप्रैल। स्थानीय क्षेत्र के हुसेनाबाद गांव में मजदूरों द्वारा प्रधान पर मनरेगा की मजदूरी हड़पने का आरोप लगाने का मामला प्रकाश में आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो में दर्जनों मजदूरों ने प्रधान मनोज यादव के ऊपर खाते में आयी मजदूरी निकालने का आरोप लगाया है जबकि ग्राम प्रधान मनोज यादव ने इसे निराधार और राजनैतिक साजिश बताया। बता दें कि उक्त गांव के मनरेगा के दर्जनों मजदूरों द्वारा प्रधान मनोज यादव पर मनरेगा की मजदूरी का पैसा हड़पने का आरोप लगाया गया है। इस सन्दर्भ में प्रभारी खण्ड विकास अधिकारी ने बताया कि मामला मेरे भी संज्ञान में आया है। जांच टीम गठित की गयी है जो 12 अप्रैल दिन रविवार को ग्रामीणों से सच्चाई का पता लगायेगी।

सुइथाकला, जौनपुर (टीटीएन) 11 अप्रैल। स्थानीय क्षेत्र के हुसेनाबाद गांव में मजदूरों द्वारा प्रधान पर मनरेगा की मजदूरी हड़पने का आरोप लगाने का मामला प्रकाश में आया है।
सोशल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो में दर्जनों मजदूरों ने प्रधान मनोज यादव के ऊपर खाते में आयी मजदूरी निकालने का आरोप लगाया है जबकि ग्राम प्रधान मनोज यादव ने इसे निराधार और राजनैतिक साजिश बताया।

बता दें कि उक्त गांव के मनरेगा के दर्जनों मजदूरों द्वारा प्रधान मनोज यादव पर मनरेगा की मजदूरी का पैसा हड़पने का आरोप लगाया गया है।
इस सन्दर्भ में प्रभारी खण्ड विकास अधिकारी ने बताया कि मामला मेरे भी संज्ञान में आया है। जांच टीम गठित की गयी है जो 12 अप्रैल दिन रविवार को ग्रामीणों से सच्चाई का पता लगायेगी।