विधायक रमेश मिश्रा ने की महराजगंज ब्लाक कार्यालय की समीक्षा

जौनपुर। बदलापुर विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा ने ब्लाक कार्यालय महराजगंज के कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप की समीक्षा के साथ तैयारियों का जायजा लिया। साथ ही क्षेत्र के मुसहर परिवारों को लेकर खाने-पीने की चीजों को बारे में खण्ड विकास अधिकारी लालव्रत यादव से विशेष ध्यान देने को कहा। बता दें कि श्री मिश्र फेसबुक लाइव के माध्यम से जन संवाद द्वारा विभिन्न गांवों की सफाई व सेनेटाइज के शिकायतों को अधिकारियों से मिलकर तत्काल निस्तारण करवा रहे हैं। साथ ही महाराजगंज के भाजपा कार्यकर्ता, समाजसेवी संगठनों के लोग, समाजसेवी आदि से अपील किया कि कोई गरीब भूखा न सोने पाये। पार्टीजनों से कहा कि पीएम केयर फण्ड जुटाने के सहयोग करें। साथ ही अपने क्षेत्र की जनता से अनुरोध किया कि अपने घरों में रहें। सोशल डिस्टेंस का पालन करें। भारत सरकार द्वारा अरोग्या सेतु एप डाउनलोड करके कोरोना वायरस महामारी के बारे में जानकारी हासिल कर सतर्क रहें। इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी लालव्रत यादव, एडीओ कोआपरेटिव संजय राजभर, निजाम अली, विश्राम मीणा, मण्डल अध्यक्ष महाराजगंज लवकुश सिंह, अरविन्द सोनी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

जौनपुर। बदलापुर विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा ने ब्लाक कार्यालय महराजगंज के कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप की समीक्षा के साथ तैयारियों का जायजा लिया। साथ ही क्षेत्र के मुसहर परिवारों को लेकर खाने-पीने की चीजों को बारे में खण्ड विकास अधिकारी लालव्रत यादव से विशेष ध्यान देने को कहा। बता दें कि श्री मिश्र फेसबुक लाइव के माध्यम से जन संवाद द्वारा विभिन्न गांवों की सफाई व सेनेटाइज के शिकायतों को अधिकारियों से मिलकर तत्काल निस्तारण करवा रहे हैं।

साथ ही महाराजगंज के भाजपा कार्यकर्ता, समाजसेवी संगठनों के लोग, समाजसेवी आदि से अपील किया कि कोई गरीब भूखा न सोने पाये। पार्टीजनों से कहा कि पीएम केयर फण्ड जुटाने के सहयोग करें। साथ ही अपने क्षेत्र की जनता से अनुरोध किया कि अपने घरों में रहें।

सोशल डिस्टेंस का पालन करें। भारत सरकार द्वारा अरोग्या सेतु एप डाउनलोड करके कोरोना वायरस महामारी के बारे में जानकारी हासिल कर सतर्क रहें। इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी लालव्रत यादव, एडीओ कोआपरेटिव संजय राजभर, निजाम अली, विश्राम मीणा, मण्डल अध्यक्ष महाराजगंज लवकुश सिंह, अरविन्द सोनी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।