नेवढ़िया में पीड़ितों से मिलीं विधायक डॉ. लीना तिवारी, गांव वालों की आर्थिक मदद

मड़ियाहूँ,  जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के अंतर्गत जवंशीपुर गांव में बच्चों की गुल्ली डंडा खेलने में हुए मामूली विवाद को अनावश्यक रूप से बड़ा करने का कार्य कुछ अराजकतत्व द्वारा किया गया। दोनों पक्ष द्वारा बच्चों के विवाद के बाद अन्य लोगों ने जमकर पथराव किया जिसमें कुछ लोग घायल हो गए साथ ही कुछ महिलाओं को भी चोट आयी है। सही समय पर नेवढ़िया थाना अध्यक्ष के द्वारा उचित न्याय संगत कार्रवाई किया गया होता तो गांव की हालत खराब न होती सोमवार को मड़ियाहूँ विधायक डाक्टर लीना तिवारी गांव में पहुंचकर गांव वालों की आर्थिक मदद की और गाँव के लोगों से मिलकर शांति की अपील की लोगों ने बताया कि विवाद के बाद एसओ नेवढ़िया को सूचना देने पर कोई कार्रवाई न कर दोनों पक्ष के धारा 151 में पाबंद कर छोड़ दिया। जिससे गांव का माहौल खराब हुआ गांव में भय का माहौल बनाया जा रहा है जिससे गांव के लोग पलायन को मजबूर हो रहे हैं इस पर। मड़ियाहूँ विधायक डॉक्टर लीना ने उच्चअधिकारियों से बात कर मामले से अवगत कराया और किया कि मामले को संज्ञान में लेकर उचित कार्रवाई करें।

मड़ियाहूँ, जौनपुर नेवढ़िया थाना क्षेत्र के अंतर्गत जवंशीपुर गांव में बच्चों की गुल्ली डंडा खेलने में हुए मामूली विवाद को अनावश्यक रूप से बड़ा करने का कार्य कुछ अराजकतत्व द्वारा किया गया। दोनों पक्ष द्वारा बच्चों के विवाद के बाद अन्य लोगों ने जमकर पथराव किया जिसमें कुछ लोग घायल हो गए साथ ही कुछ महिलाओं को भी चोट आयी है।

मड़ियाहूँ, जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के अंतर्गत जवंशीपुर गांव में बच्चों की गुल्ली डंडा खेलने में हुए मामूली विवाद को अनावश्यक रूप से बड़ा करने का कार्य कुछ अराजकतत्व द्वारा किया गया। दोनों पक्ष द्वारा बच्चों के विवाद के बाद अन्य लोगों ने जमकर पथराव किया जिसमें कुछ लोग घायल हो गए साथ ही कुछ महिलाओं को भी चोट आयी है। सही समय पर नेवढ़िया थाना अध्यक्ष के द्वारा उचित न्याय संगत कार्रवाई किया गया होता तो गांव की हालत खराब न होती सोमवार को मड़ियाहूँ विधायक डाक्टर लीना तिवारी गांव में पहुंचकर गांव वालों की आर्थिक मदद की और गाँव के लोगों से मिलकर शांति की अपील की लोगों ने बताया कि विवाद के बाद एसओ नेवढ़िया को सूचना देने पर कोई कार्रवाई न कर दोनों पक्ष के धारा 151 में पाबंद कर छोड़ दिया। जिससे गांव का माहौल खराब हुआ गांव में भय का माहौल बनाया जा रहा है जिससे गांव के लोग पलायन को मजबूर हो रहे हैं इस पर। मड़ियाहूँ विधायक डॉक्टर लीना ने उच्चअधिकारियों से बात कर मामले से अवगत कराया और किया कि मामले को संज्ञान में लेकर उचित कार्रवाई करें।

सही समय पर नेवढ़िया थाना अध्यक्ष के द्वारा उचित न्याय संगत कार्रवाई किया गया होता तो गांव की हालत खराब न होती सोमवार को मड़ियाहूँ विधायक डाक्टर लीना तिवारी गांव में पहुंचकर गांव वालों की आर्थिक मदद की और गाँव के लोगों से मिलकर शांति की अपील की लोगों ने बताया कि विवाद के बाद एसओ नेवढ़िया को सूचना देने पर कोई कार्रवाई न कर दोनों पक्ष के धारा 151 में पाबंद कर छोड़ दिया। जिससे गांव का माहौल खराब हुआ गांव में भय का माहौल बनाया जा रहा है जिससे गांव के लोग पलायन को मजबूर हो रहे हैं इस पर। मड़ियाहूँ विधायक डॉक्टर लीना ने उच्चअधिकारियों से बात कर मामले से अवगत कराया और किया कि मामले को संज्ञान में लेकर उचित कार्रवाई करें।

अतुल राय जलालपुर, जौनपुर। क्षेत्र के बीबनमऊ गाव के सई नदी के किनारे स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर सोमवार की रात्रि लगभग 3 बजे भोर में आये आंधी तूफान की चपेट में आने से मंदिर के बगल में स्थित पीपल का पेड़ धाराशाही हो गया। इसकी चपेट में आने से मंदिर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। सुबह हनुमान मंदिर क्षतिग्रस्त होने की खबर लगते ही भारी संख्या में श्रद्धालु भक्तों का तांता लगा रहा। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंदिर के समीप लगभग 2 वर्ष पुराना एक पीपल का वृक्ष है जो आंधी तूफान की चपेट में आने के कारण मंदिर के ऊपर गिर गया। जिससे मंदिर की दीवाल छत एवं गुम्मद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो। गया। वही कुछ लोगो का मानना है कि पीपल का बृक्ष आकाशीय बिजली की चपेट मे आने से गिर गया है। सुबह ग्रामीणों की मदद से मंदिर का मलबा की साफ सफाई का कार्य जारी था। आस्था का महान केन्द्र होने के कारण वैसे तो रोज भक्तों की भीड़ इकट्ठा होती है। परन्तु प्रत्येक मंगलवार को दर्शनार्थियों के कारण मेले जैसा दृश्य दिखाई देता है। मंदिर के पुजारी अनरुध्द बाबा ने मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए लोगों से सहयोग राशि की अपील किया है ताकि प्राचीन हनुमान मंदिर के जीर्णोद्धार का कार्य जल्द से जल्द जारी हो सके।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।