रेलवे लाइन पर कटी मिली विवाहिता की लाश, हड़कंप

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के बहादीपुर गांव के पास वाराणसी-फैजाबाद रेल प्रखंड के किनारे ट्रेन से कटकर एक विवाहिता ने जान दे दी। विवाहिता के मायके वालों ने उसकी साजिशन हत्या किए जाने का आरोप लगाया। पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह ग्रामीणों ने बहादीपुर गांव के निर्जन स्थान पर रेलवे लाइन पर एक महिला का शव छत-विछत हाल में देखा। स्थानीय लोगों तत्काल सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पहुंच पहुंचने पर महिला की शिनाख्त कराई। उसकी शिनाख्त बहादीपुर निवासी अवधेश प्रजापति की पत्नी 22 वर्षीय प्रिया उर्फ रोली के रूप में हुई। मृतका का मायका खेतासराय थाना क्षेत्र के सोधी गांव में है। परिजनों के अनुसार उसकी शादी एक वर्ष पूर्व अवधेश से हुई थी। सूचना मिलते ही मृतका के पिता बच्चू लाल प्रजापति ने थाने पर पहुंचकर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए साजिशन हत्या करने का आरोप लगाया। मृतका के सास और पति के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। कहा कि दहेज न मिलने पर उसकी पुत्री की हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूर्वांचल चौकी इंचार्ज अवधनाथ यादव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। हालांकि मृतका का पति अवधेश फरार हो गया। आज की ताजा खबर,राजस्थान,સમાચાર,aaj tak news live,news live,rape,murder,rajasthan,husband,woman died,hindi news,aaj tak live,aaj ki taza khabar,issue,news india,live news,news18 hindi,news hindi,yt:stretch=16:9,police investigation,news18hindi,hanging,news18 live,suicide,news today,rape in kaushambi

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के बहादीपुर गांव के पास वाराणसी-फैजाबाद रेल प्रखंड के किनारे ट्रेन से कटकर एक विवाहिता ने जान दे दी। विवाहिता के मायके वालों ने उसकी साजिशन हत्या किए जाने का आरोप लगाया। पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह ग्रामीणों ने बहादीपुर गांव के निर्जन स्थान पर रेलवे लाइन पर एक महिला का शव छत-विछत हाल में देखा।

Jaunpur News : जानिए जौनपुर का पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज, कहा कहा घूमा

स्थानीय लोगों तत्काल सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पहुंच पहुंचने पर महिला की शिनाख्त कराई। उसकी शिनाख्त बहादीपुर निवासी अवधेश प्रजापति की पत्नी 22 वर्षीय प्रिया उर्फ रोली के रूप में हुई। मृतका का मायका खेतासराय थाना क्षेत्र के सोधी गांव में है। परिजनों के अनुसार उसकी शादी एक वर्ष पूर्व अवधेश से हुई थी। सूचना मिलते ही मृतका के पिता बच्चू लाल प्रजापति ने थाने पर पहुंचकर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए साजिशन हत्या करने का आरोप लगाया।

ललितपुर : पत्नी को ही पिला दिया हार्पिक, मुदमा दर्ज

मृतका के सास और पति के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। कहा कि दहेज न मिलने पर उसकी पुत्री की हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूर्वांचल चौकी इंचार्ज अवधनाथ यादव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। हालांकि मृतका का पति अवधेश फरार हो गया।

आज की ताजा खबर,राजस्थान,સમાચાર,aaj tak news live,news live,rape,murder,rajasthan,husband,woman died,hindi news,aaj tak live,aaj ki taza khabar,issue,news india,live news,news18 hindi,news hindi,yt:stretch=16:9,police investigation,news18hindi,hanging,news18 live,suicide,news today,rape in kaushambi