मनबढ़ ने घर में घुसकर महिला और युवक को जमकर पीटा | #TEJASTODAY

सचिन समर जौनपुर। थाना लाइन बाजार के रंजीतपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर मनबढ़ ने घर में घुसकर युवक और महिला को लाठी से पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से भाग रहे आरोपी को दबोचकर थाने ले गयी। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है, अपराधियों के हौशले इस कदर बुलन्द हैं कि वे दिन दहाड़े डकैती और हत्या तक कर दे रहे हैं। थाना लाइन बाजार के रंजीतपुर गांव में जगदीश यादव पुत्र कमला प्रसाद ने पड़ोसी महिला के घर में घुसकर लाठी से पीटकर सिर फोड़ दिया बीच बचाव करने पहुंचे 21 वर्षीय पुत्र राजकुमार को भी पीटा, ग्रामीणों ने उठाकर उन्हें अस्पताल पहुँचाया। जिसमें दोनों की स्थिति गम्भीर बनी हुई है।

सचिन समर

जौनपुर। थाना लाइन बाजार के रंजीतपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर मनबढ़ ने घर में घुसकर युवक और महिला को लाठी से पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से भाग रहे आरोपी को दबोचकर थाने ले गयी।

Best Beauty Parlor by Lotus Beauty Parlor and Boutique Center Jaunpur जनपद में पहली बार औरों से हटकर लोटस ​ब्यूटी पॉर्लर एण्ड ​बूटिक सेंटर जौनपुर अण्डर गारमेन्ट, कास्मैटिक एवं आर्टिफिशियल ज्वेलरी भी उपलब्ध है। पता— नखास निकट तेजस न्यूज एसेन्सी जौनपुर मो. 9721480645

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है, अपराधियों के हौशले इस कदर बुलन्द हैं कि वे दिन दहाड़े डकैती और हत्या तक कर दे रहे हैं। थाना लाइन बाजार के रंजीतपुर गांव में जगदीश यादव पुत्र कमला प्रसाद ने पड़ोसी महिला के घर में घुसकर लाठी से पीटकर सिर फोड़ दिया बीच बचाव करने पहुंचे 21 वर्षीय पुत्र राजकुमार को भी पीटा, ग्रामीणों ने उठाकर उन्हें अस्पताल पहुँचाया। जिसमें दोनों की स्थिति गम्भीर बनी हुई है।

Pizza PARADISE'S आपको देगा महानगरों जैसा Pizza का स्वाद | #TEJASTODAY चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। नगर के मिल्लत नगर मुहल्ले के समीप शनिवार की दोपहर कार की चपेट में आने से बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आजमगढ़ जनपद के सिकरौर थाना के राजापुर गांव निवासी खालिद का 5 वर्षीय पुत्र नायब जो बकरीद के त्यौहार पर ननिहाल आया था। शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे मुख्य मार्ग स्थित मिल्लत नगर मुहल्ले के समीप सड़क के किनारे टहल रहा था कि जौनपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कार ने अपने चपेट में ले लिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया है। स्वजन शव अपने साथ घर ले गए।चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। नगर के मिल्लत नगर मुहल्ले के समीप शनिवार की दोपहर कार की चपेट में आने से बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आजमगढ़ जनपद के सिकरौर थाना के राजापुर गांव निवासी खालिद का 5 वर्षीय पुत्र नायब जो बकरीद के त्यौहार पर ननिहाल आया था। शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे मुख्य मार्ग स्थित मिल्लत नगर मुहल्ले के समीप सड़क के किनारे टहल रहा था कि जौनपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कार ने अपने चपेट में ले लिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया है। स्वजन शव अपने साथ घर ले गए।