मां कमला सेवा संस्था ने दर्जनों गांवों के जरूरतमंदों को दिया भोजन

जौनपुर। मां  कमला सेवा संस्था के अध्यक्ष राहुल सिंह सहित संस्था के सैनिक सौरभ सिंह, विपिन गुप्ता, संदीप यादव, राजू सेठ, कृष्णा राय, झल्लर मौर्य, मंटू मौर्य, अभिषेक, आलोक, हरिओम, जसवीर, सूरज यादव ने रामबाग, विशेषरपुर, मीरपुर, पचहटियां, रशीदाबाद, मुसहर, हरिजन बस्ती सहित अन्य क्षेत्रों के असहाय व गरीब परिवार में भोजन का वितरण किया। साथ ही एक छोटी सी अपील की गयी कि आप घरों पर ही रहें। संस्थाध्यक्ष राहुल सिंह ने बताया कि हम संकल्प ले चुके हैं कि कोई भूखा नहीं रहेगा तथा कोई भूखा नहीं सोएगा। अन्त में उन्होंने कहा कि कोरोना हारेगा-भारत जीतेगा लेकिन इसमें सभी का सहयोग अपेक्षित है। coronavirus,news,health,children's hunger fund,chf,food paks,gospel,neighbors,charity

जौनपुर। मां कमला सेवा संस्था के अध्यक्ष राहुल सिंह सहित संस्था के सैनिक सौरभ सिंह, विपिन गुप्ता, संदीप यादव, राजू सेठ, कृष्णा राय, झल्लर मौर्य, मंटू मौर्य, अभिषेक, आलोक, हरिओम, जसवीर, सूरज यादव ने रामबाग, विशेषरपुर, मीरपुर, पचहटियां, रशीदाबाद, मुसहर, हरिजन बस्ती सहित अन्य क्षेत्रों के असहाय व गरीब परिवार में भोजन का वितरण किया।

सद्भावना क्लब ने मनाया 25वां स्थापना दिवस

साथ ही एक छोटी सी अपील की गयी कि आप घरों पर ही रहें। संस्थाध्यक्ष राहुल सिंह ने बताया कि हम संकल्प ले चुके हैं कि कोई भूखा नहीं रहेगा तथा कोई भूखा नहीं सोएगा। अन्त में उन्होंने कहा कि कोरोना हारेगा-भारत जीतेगा लेकिन इसमें सभी का सहयोग अपेक्षित है।

coronavirus,news,health,children’s hunger fund,chf,food paks,gospel,neighbors,charity