मुंगराबादशाहपुर में नन्हीं बच्ची अनन्या ने लोगों को कोरोना के प्रति किया जागरूक

अमित शुक्ला मुंगराबादशाहपुर,  जौनपुर। स्थानीय तहसील क्षेत्र के सरोखनपुर गाँव निवासी अनन्या ने लोगों को कोरोना जैसी महामारी के प्रति जागरूक किया। साथ ही अपील किया कि आप लोग घर में रहें और जिलाधिकारी दिनेश सिंह के अथक प्रयासों को सफल बनाने के लिए लॉक डाउन का पालन करें, ताकि जिलाधिकारी का प्रयास सफल हो और कोरोना जैसी महामारी से बचा जा सके। साथ ही में बच्ची ने यह भी बताया कि आप लोग कोरोना से डरें न। कोरोना को हराने के लिए मुंह पर मास्क लगायें। बार-बार साबुन से हाथ धोयें। यदि बहुत जरुरी कार्य न हो तो अपने घर से बाहर न निकलें तभी हम लोग कोरोना जैसी महामारी से बच सकते हैं।

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय तहसील क्षेत्र के सरोखनपुर गाँव निवासी अनन्या ने लोगों को कोरोना जैसी महामारी के प्रति जागरूक किया। साथ ही अपील किया कि आप लोग घर में रहें और जिलाधिकारी दिनेश सिंह के अथक प्रयासों को सफल बनाने के लिए लॉक डाउन का पालन करें, ताकि जिलाधिकारी का प्रयास सफल हो और कोरोना जैसी महामारी से बचा जा सके। साथ ही में बच्ची ने यह भी बताया कि आप लोग कोरोना से डरें न। कोरोना को हराने के लिए मुंह पर मास्क लगायें। बार-बार साबुन से हाथ धोयें। यदि बहुत जरुरी कार्य न हो तो अपने घर से बाहर न निकलें तभी हम लोग कोरोना जैसी महामारी से बच सकते हैं।

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक ने मंगलवार को बताया कि कुलपति के निर्देशानुसार समस्त प्राचार्यों, प्रबंधकों, प्राध्यापकों, शिक्षणेत्तर कर्मचारियों को सूचना भेजी गयी हैं कि भारत एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा परीक्षा कार्यों के लिए लॉकडाउन में छूट प्रदान किये जाने की स्थिति में विश्वविद्यालय की अवशेष मुख्य परीक्षा 27 मई से प्रस्तावित थी लेकिन लॉकडाउन में छूट नहीं मिली। सरकार ने 31 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है। इस वजह से उक्त प्रस्तावित अवशेष मुख्य परीक्षा एवं सेमेस्टर परीक्षाएं अग्रिम आदेशों तक स्थगित की जाती हैं। शासन द्वारा छूट प्रदान किए जाने पर अवशेष परीक्षाओं के लिए शासन के निर्देश आने पर समय सारणी जारी की जाएगी।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।