बाबा साहब का जीवन संघर्ष देता है प्रेरणाः शरतेन्दु विकास पाल

जौनपुर। जलालपुर क्षेत्र के हरीपुर गांव में बसपा नेता शरतेन्दु विकास पाल ने अपने आवास पर बाबा साहब डा. भीम राव अम्बेडकर जी का 129वां जन्मदिवस परिवार के बीच धूमधाम से मनाया। श्री पाल ने बताया कि वैश्विक महामारी के चलते बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आह्वान किया था कि बसपाजन अपने घर पर बाबा साहब का जन्मदिवस मनायें। उसी के अनुपालन में शरतेन्दु विकास पाल ने मंगलवार को अपने परिवार के बीच सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये जन्मदिवस मनाया। साथ ही कहा कि बाबा साहब का जीवन संघर्ष हम सबको प्रेरणा प्रदान करता है। इस अवसर पर प्रेमशीला देवी, पवन प्रताप पाल, विशाल पाल, अंकित पाल, नीलम पाल, लवली, वंशिका, जैनी, बिट्टू, गौरव पाल, आनन्द पाल, दृष्टि, साधना, आंशी, लक्की पाल सहित तमाम लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये मौजूद रहे।

जौनपुर। जलालपुर क्षेत्र के हरीपुर गांव में बसपा नेता शरतेन्दु विकास पाल ने अपने आवास पर बाबा साहब डा. भीम राव अम्बेडकर जी का 129वां जन्मदिवस परिवार के बीच धूमधाम से मनाया। श्री पाल ने बताया कि वैश्विक महामारी के चलते बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आह्वान किया था कि बसपाजन अपने घर पर बाबा साहब का जन्मदिवस मनायें।

उसी के अनुपालन में शरतेन्दु विकास पाल ने मंगलवार को अपने परिवार के बीच सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये जन्मदिवस मनाया। साथ ही कहा कि बाबा साहब का जीवन संघर्ष हम सबको प्रेरणा प्रदान करता है। इस अवसर पर प्रेमशीला देवी, पवन प्रताप पाल, विशाल पाल, अंकित पाल, नीलम पाल, लवली, वंशिका, जैनी, बिट्टू, गौरव पाल, आनन्द पाल, दृष्टि, साधना, आंशी, लक्की पाल सहित तमाम लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये मौजूद रहे।