क्षत्रिय स्वराज समिति ने घर लौट रहे श्रमिकों के पोंछे आंसू

जौनपुर।  केराकत क्षेत्र के खुज्झी तिराहे पर क्षत्रिय स्वराज समिति के बैनर तले स्थापित राहत शिविर पर मुम्बई से बिहार जा रहे बस से पहुंचे श्रमिक यात्रा का हाल सुनाकर रो पड़े। यात्रा में होने वाली तकलीफ सहित पेयजल तक की दुश्वारियों के चलते श्रमिकों को अपार पीड़ा का सामना करना पड़ा। यात्रियों की पीड़ा सुन समिति के कार्यकर्ताओं ने सभी यात्रियों को ताजा भोजन व मिनिरल वाटर देकर ढांढस बंधाया। साथ ही समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि एक सप्ताह से समिति ने अपना बैनर लगाने के साथ ही राहगीरों को भोजन व उनके गले को तर करने का संकल्प लिया है। इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील सिंह, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दुर्गेश सिंह, शनि सिंह, आशुतोष सिंह, नवीन सिंह, बाबुल सिंह, दिनेश यादव, ऋषभ सिंह आदि उपस्थित रहे।

जौनपुर। केराकत क्षेत्र के खुज्झी तिराहे पर क्षत्रिय स्वराज समिति के बैनर तले स्थापित राहत शिविर पर मुम्बई से बिहार जा रहे बस से पहुंचे श्रमिक यात्रा का हाल सुनाकर रो पड़े। यात्रा में होने वाली तकलीफ सहित पेयजल तक की दुश्वारियों के चलते श्रमिकों को अपार पीड़ा का सामना करना पड़ा।

यात्रियों की पीड़ा सुन समिति के कार्यकर्ताओं ने सभी यात्रियों को ताजा भोजन व मिनिरल वाटर देकर ढांढस बंधाया। साथ ही समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि एक सप्ताह से समिति ने अपना बैनर लगाने के साथ ही राहगीरों को भोजन व उनके गले को तर करने का संकल्प लिया है। इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील सिंह, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दुर्गेश सिंह, शनि सिंह, आशुतोष सिंह, नवीन सिंह, बाबुल सिंह, दिनेश यादव, ऋषभ सिंह आदि उपस्थित रहे।

जौनपुर। केराकत क्षेत्र के खुज्झी तिराहे पर क्षत्रिय स्वराज समिति के बैनर तले स्थापित राहत शिविर पर मुम्बई से बिहार जा रहे बस से पहुंचे श्रमिक यात्रा का हाल सुनाकर रो पड़े। यात्रा में होने वाली तकलीफ सहित पेयजल तक की दुश्वारियों के चलते श्रमिकों को अपार पीड़ा का सामना करना पड़ा। यात्रियों की पीड़ा सुन समिति के कार्यकर्ताओं ने सभी यात्रियों को ताजा भोजन व मिनिरल वाटर देकर ढांढस बंधाया। साथ ही समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि एक सप्ताह से समिति ने अपना बैनर लगाने के साथ ही राहगीरों को भोजन व उनके गले को तर करने का संकल्प लिया है। इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील सिंह, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दुर्गेश सिंह, शनि सिंह, आशुतोष सिंह, नवीन सिंह, बाबुल सिंह, दिनेश यादव, ऋषभ सिंह आदि उपस्थित रहे।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।