किशोर ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या

सौरभ सिंह सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के डमरुआ (चकमहिता) गांव में सोमवार की शाम 19 वर्षीय किशोर ने दालान में लगे करी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। परिजनों ने पुलिस को जानकारी दिए सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ छानबीन में जुट गई। बताया गया कि किशोर ने यह आत्मघाती कदम उस समय उठाया जब सोमवार की सांयकाल परिजन गेहू की कटाई में व्यस्त थे। मिली जानकारी के मुताबिक विशाल कुमार 19 वर्ष पुत्र रमेश कुमार शाम करीब 6 बजे फांसी लगा लिया। घटना के समय परिजन खेत में गेहू की कटाई में व्यस्त थे। मृतक के पिता होमगार्ड को घटना की जानकारी हुई। जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस घटना की जांच कर वास्तविक कारणों को पता लगाने में जुटी है।

सौरभ सिंह
सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के डमरुआ (चकमहिता) गांव में सोमवार की शाम 19 वर्षीय किशोर ने दालान में लगे करी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। परिजनों ने पुलिस को जानकारी दिए सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ छानबीन में जुट गई।

बताया गया कि किशोर ने यह आत्मघाती कदम उस समय उठाया जब सोमवार की सांयकाल परिजन गेहू की कटाई में व्यस्त थे। मिली जानकारी के मुताबिक विशाल कुमार 19 वर्ष पुत्र रमेश कुमार शाम करीब 6 बजे फांसी लगा लिया। घटना के समय परिजन खेत में गेहू की कटाई में व्यस्त थे। मृतक के पिता होमगार्ड को घटना की जानकारी हुई। जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस घटना की जांच कर वास्तविक कारणों को पता लगाने में जुटी है।