पत्रकार प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष कृपाशंकर ने हाकरों को दिया मास्क

जौनपुर। समाचार पत्रों की रीढ़ कहे जाने वाले हाकर के परिश्रम को देखते हुये पत्रकार प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष कृपाशंकर यादव ने सोमवार को तड़के समाचार पत्रों के एजेंसियों पर पहुंचकर मास्क दिया। नगर के मधारे टोला स्थित समाचार पत्रों की एजेंसियों पर सोमवार को लगभग 4 बजे पहुंचे श्री यादव ने सभी हाकरों को मास्क दिया। साथ ही लॉक डाउन का पालन करते हुये सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील किया। इस दौरान श्री यादव ने कहा कि इसके अलावा जब भी कोई मुसीबत आये तो पत्रकार प्रेस क्लब को एक बार आवाज अवश्य दें। इसी क्रम में मौजूद समूह सम्पादक रामजी जायसवाल ने कहा कि हाकर बंधु समाचार पत्रों की रीढ़ हैं जिनके लिये क्लब हमेशा खड़ा रहेगा। इस अवसर पर क्लब के अन्य पदाधिकारी सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये मौजूद रहे।

जौनपुर। समाचार पत्रों की रीढ़ कहे जाने वाले हाकर के परिश्रम को देखते हुये पत्रकार प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष कृपाशंकर यादव ने सोमवार को तड़के समाचार पत्रों के एजेंसियों पर पहुंचकर मास्क दिया। नगर के मधारे टोला स्थित समाचार पत्रों की एजेंसियों पर सोमवार को लगभग 4 बजे पहुंचे श्री यादव ने सभी हाकरों को मास्क दिया।

साथ ही लॉक डाउन का पालन करते हुये सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील किया। इस दौरान श्री यादव ने कहा कि इसके अलावा जब भी कोई मुसीबत आये तो पत्रकार प्रेस क्लब को एक बार आवाज अवश्य दें। इसी क्रम में मौजूद समूह सम्पादक रामजी जायसवाल ने कहा कि हाकर बंधु समाचार पत्रों की रीढ़ हैं जिनके लिये क्लब हमेशा खड़ा रहेगा। इस अवसर पर क्लब के अन्य पदाधिकारी सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये मौजूद रहे।