Advertisement

Jaunpur News : करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

Jaunpur News : करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के बड़ागांव निवासी युवक अपने दुकान पर काम करते समय बुधवार की देर रात करेंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद परिजनों ने युवक को उपचार के लिए स्थानीय निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के बड़ागांव निवासी आत्मा राम (22) पुत्र श्याम मुरारी की आजमगढ़ बलिया मार्ग स्थित सरयमोहिद्दीनपुर समीप एक दुकान मे खराद मशीन रखकर मशीन रिपेयरिंग का काम करता था। बुधवार की देर रात युवक अपनी दुकान पर रिपेयरिंग का काम कर रहा था। अचानक करेंट की सप्लाई खराद मशीन में उतरने से आत्मा राम करंट की चपेट में आ गया। देर रात घर न पहुंचने पर परिजन दुकान पर पहुंचे तो बेहोशी की हालत में देखकर दंग रह गए। आनन फानन परिजनो ने युवक को उठाकर उपचार के लिए स्थानीय निजी नर्सिंग होम ले गए। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं Jaunpur News: Thieves took away buffalo and goat Jaunpur News: सिटी बस के चपेट में आने से छात्रा व ट्रक से टकराकर वृद्ध घायल स्नेहा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल (डा. अवनीश कुमार सिंह) पता मुक्तेश्वर प्रसाद बालिका इण्टर कॉलेज के सामने, टी.डी. कॉलेज रोड हुसैनाबाद जौनपुर मो. नं. 8182838900, 7393080034 की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन व जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं Jaunpur News : फौजदार का आल्हा सुनकर रोमांचित हुये लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent