Advertisement

Jaunpur News : पुलिस कर रही हीला-हवाली, दर-दर भटकने को मजबूर है पीड़ित परिवार

Jaunpur News : पुलिस कर रही हीला-हवाली, दर-दर भटकने को मजबूर है पीड़ित परिवार

न्यायालय ने मुकदमा दर्ज करने का दिया आदेश

महराजगंज, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी स्नातक तृतीय वर्ष की छात्रा के आवेदन पर विशेष न्यायाधीश अनुसूचित जाति अत्याचार निवारण अधिनियम ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आदेश पुलिस को जारी कर दिया लेकिन आरोप है कि पुलिस हीला-हवाली कर रही है जिसके चलते पीड़ित परिवार दर-दर भटकने को मजबूर है। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी स्नातक तृतीय वर्ष की छात्रा का आरोप है कि उसके साथ पड़ोस का ही एक युवक जो अपनी ससुराल रहता है, आये दिन जातिसूचक शब्दों के प्रयोग के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करता है। बीते 29 मई को जब वह घर में अकेली थी तो रात को मेरे घर में घुसकर वह मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा।

Jaunpur News : पुलिस कर रही हीला-हवाली, दर-दर भटकने को मजबूर है पीड़ित परिवार

शोर मचाने पर जब लोग आये तो वह भाग गया। 8 जून को रात में मेरे घर आकर असलहे के बल पर मुझे अगवा करने का प्रयास किया लेकिन लोगों के आने पर वह भाग गया। स्कूल व बाजार आते-जाते अश्लील इशारे के साथ अश्लील बातें भी करता है। अश्लील वीडियो दिखाता है। मामले में न्यायालय ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आदेश पुलिस को बीते 28 अगस्त को दिया है लेकिन समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। पीड़िता न्याय के लिए दर-दर भटकने पर मजबूर है। पीड़िता के अनुसार आरोपी के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज नहीं हुआ लेकिन पुलिस जरूर हीला-हवाली करती नजर आ रही है। फिलहाल पहले से भयभीत पीड़िता अब और डरी-सहमी है जिसको किसी बड़ी अनहोनी की आशंका है। अब देखना यह है कि ईमानदार छवि वाले थानाध्यक्ष महराजगंज संतोष राय मुकदमा दर्ज करते हैं या नहीं?

Admission Open : M.J. INTERNATIONAL SCHOOL | Village Banideeh, Post Rampur, Mariahu Jaunpur Mo. 7233800900, 7234800900 की तरफ से जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं Jaunpur News: Thieves took away buffalo and goat Jaunpur News: सिटी बस के चपेट में आने से छात्रा व ट्रक से टकराकर वृद्ध घायल स्नेहा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल (डा. अवनीश कुमार सिंह) पता मुक्तेश्वर प्रसाद बालिका इण्टर कॉलेज के सामने, टी.डी. कॉलेज रोड हुसैनाबाद जौनपुर मो. नं. 8182838900, 7393080034 की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन व जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं Jaunpur News : Accused absconding after paying farmers' grain money Jaunpur News : Drug Controller General should direct drug manufacturers and distributors Jaunpur News: Four arrested for beating pickup driver Jaunpur News : लायन्स क्लब जौनपुर मेन का शिक्षक सम्मान समारोह 4 को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent