Jaunpur News : इटौरी बाजार से लौटते समय वाहन की चपेट से बाइक सवार वृद्ध की हुई मौत

Jaunpur News : इटौरी बाजार से लौटते समय वाहन की चपेट से बाइक सवार वृद्ध की हुई मौत

विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के हड़़ही गांव निवासी एक वृद्ध की बुधवार की रात बाजार से बाइक से घर वापस लौटने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।
जानकारी के अनुसार हड़़ही गांव निवासी ब्रह्मदेव सिंह उर्फ नन्हकू 70 वर्ष पुत्र स्व. जय मंगल सिंह किसी काम से इटौरी बाजार गए थे। बुधवार की रात 7.30 बजे के करीब बाजार से वापस घर के लिए निकल थे। 500 मीटर दूर शारदा सहायक खण्ड 36 नहर पर पहुंचे थे कि पीछे से आई अज्ञात चार चक्का वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया और चालक वाहन लेकर फरार हो गया। वह सड़क किनारे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ देर बाद उधर से गुजर रहे राहगीरों की नजर पड़ी तो उन्होंने आने जाने वाले लोगों को रोक कर बताया। देखते-देखते काफी लोग वहां पर जुट गए और किसी ने परिजनों को सूचना दी।
परिजनों ने पहुंचकर निजी वाहन से इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले गये। सर में गंभीर चोटें लगने के कारण बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जलालपुर के पास रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया और रात को शव लेकर घर चले आये। सुबह गुरुवार को इसकी सूचना अज्ञात वाहन के खिलाफ सरायख्वाजा पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पत्नी समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। परिजनों को चुप करने की हिम्मत कोई नहीं जुटा पा रहा था।
परिजनों के विलाप से वहां पर सभी की आंखें नम हो जा रही थीं और पूरे हड़़ही गांव में मातम छाया हुआ है। थाना प्रभारी अमित सिंह ने बताया कि परिजनों की तरफ से अज्ञात वाहन के खिलाफ़ तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पहने होते हेलमेट तो नहीं जाती जान वाहन की चपेट में आने से घायल ब्रह्मदेव सिंह के सिर मंा गंभीर चोटे लग गई थी। नाक, कान और मुख से खून निकल रहा था। लोगों का कहना था कि अगर हेलमेट पहने होते तो निश्चित रूप से सर में गंभीर चोटे नहीं लगती और जान बच जाती।

आधुनिक तकनीक से करायें प्रचार, बिजनेस बढ़ाने पर करें विचार
हमारे न्यूज पोर्टल पर करायें सस्ते दर पर प्रचार प्रसार।

 JAUNPUR NEWS: Hindu Jagran Manch serious about love jihad

Job: Correspondents are needed at these places of Jaunpur

बीएचयू के छात्र-छात्राओं से पुलिस की नोकझोंक, जानिए क्या है मामला

600 बीमारी का एक ही दवा RENATUS NOVA

Read More

Recent