जौनपुर में फंसे जालौन वासियों ने डीएम से लगायी गुहार

जौनपुर। चन्दवक क्षेत्र के बजरंगनगर में फंसे जालौन के वासियों ने जिलाधिकारी से गुहार लगायी है कि उन्हें घर भेजा जाय। यहां कुल्फी बेचकर अपना व परिवार का भरण-पोषण करने वालों का कहना है कि लॉक डाउन के चलते उनका रोजगार बन्द हो गया है। बता दें कि जालौन जिले के गड़गुवा के काफी लोग रोजी-रोटी के लिये यहां बजरंगनगर बाजार में कुल्फी बेचकर अपना व परिवार का भरण-पोषण करते हैं। बजरंगनगर से सेनापुर मार्ग पर स्थित दिशापुर में गुप्ता जी के घर में किराये पर रहने वाले इन लोगों का रोजगार बन्द हो गया है। ऐसे में परिवार का भरण-पोषण करने में समस्या उत्पन्न हो गयी है। इस बाबत पूछे जाने पर उन लोगों ने बताया कि लॉक डाउन लगे 15 दिन हो गये हैं परंतु अभी तक किसी भी प्रकार की कोई भी मदद उन्हें नहीं मिल पायी है। परेशान शिवराखन सिंह, रजनी, प्रिया, भावना, वैभव सिंह, आकाश, शिवम, राधा, अनुराग ने जिलाधिकारी से गुहार लगायी है।

जौनपुर। चन्दवक क्षेत्र के बजरंगनगर में फंसे जालौन के वासियों ने जिलाधिकारी से गुहार लगायी है कि उन्हें घर भेजा जाय। यहां कुल्फी बेचकर अपना व परिवार का भरण-पोषण करने वालों का कहना है कि लॉक डाउन के चलते उनका रोजगार बन्द हो गया है। बता दें कि जालौन जिले के गड़गुवा के काफी लोग रोजी-रोटी के लिये यहां बजरंगनगर बाजार में कुल्फी बेचकर अपना व परिवार का भरण-पोषण करते हैं।

बजरंगनगर से सेनापुर मार्ग पर स्थित दिशापुर में गुप्ता जी के घर में किराये पर रहने वाले इन लोगों का रोजगार बन्द हो गया है। ऐसे में परिवार का भरण-पोषण करने में समस्या उत्पन्न हो गयी है। इस बाबत पूछे जाने पर उन लोगों ने बताया कि लॉक डाउन लगे 15 दिन हो गये हैं परंतु अभी तक किसी भी प्रकार की कोई भी मदद उन्हें नहीं मिल पायी है। परेशान शिवराखन सिंह, रजनी, प्रिया, भावना, वैभव सिंह, आकाश, शिवम, राधा, अनुराग ने जिलाधिकारी से गुहार लगायी है।