गैरजनपद, प्रदेश सहित विदेश से आये लोगों की जांच शुरूः डीएम

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि जनपद में विदेश सहित अन्य राज्यों से आए सभी लोगों की स्क्रीनिंग का एक वृहद अभियान पुनः प्रारंभ कर दिया गया है। यह दूसरा राउंड स्क्रीनिंग का है। इसमें खण्ड विकास अधिकारी और उस विकास खण्ड के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी उपनिरीक्षक सहित अन्य डाक्टरों की अध्यक्षता में टीम बनाई जा रही है जो संयुक्त रूप से कार्य करेंगे। 66 टीम पूरे जनपद में बनाई गई है जिन्होंने आज तक 262 गांव में जाकर जांच का कार्य पूरा कर लिया है और इसमें 3043 लोग जो विदेश या अन्य राज्यों से जनपद में आये थे, उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया है और इनमें किसी में कोरोना का लक्षण नहीं पाए गये हैं। यह कार्य सभी गांव में अगले 4 दिनों में पूरा कर लिया जाएगा। जिलाधिकारी ने जनपदवासियों अपील किया कि जब यह टीम गांव में पहुंचे तो वह उस टीम के समक्ष उपस्थित होकर अपना स्वास्थ्य परीक्षण अवश्य करा लें।

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि जनपद में विदेश सहित अन्य राज्यों से आए सभी लोगों की स्क्रीनिंग का एक वृहद अभियान पुनः प्रारंभ कर दिया गया है। यह दूसरा राउंड स्क्रीनिंग का है। इसमें खण्ड विकास अधिकारी और उस विकास खण्ड के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी उपनिरीक्षक सहित अन्य डाक्टरों की अध्यक्षता में टीम बनाई जा रही है जो संयुक्त रूप से कार्य करेंगे।

जौनपुर : शिव मंदिर पर जागरण व भंडारा आयोजित, उमड़ी भारी भीड़

66 टीम पूरे जनपद में बनाई गई है जिन्होंने आज तक 262 गांव में जाकर जांच का कार्य पूरा कर लिया है और इसमें 3043 लोग जो विदेश या अन्य राज्यों से जनपद में आये थे, उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया है और इनमें किसी में कोरोना का लक्षण नहीं पाए गये हैं। यह कार्य सभी गांव में अगले 4 दिनों में पूरा कर लिया जाएगा। जिलाधिकारी ने जनपदवासियों अपील किया कि जब यह टीम गांव में पहुंचे तो वह उस टीम के समक्ष उपस्थित होकर अपना स्वास्थ्य परीक्षण अवश्य करा लें।