पूर्वांचल के छात्रों के वार्षिक परीक्षा संबंधित महत्वपूर्ण सूचना

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के परीक्षा नियंत्रक ने मंगलवार को प्राचार्य, केंद्राध्यक्ष, नोडल अधिकारी समस्त संबद्ध महाविद्यालय वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर को एक पत्र जारी करते हुए यह सूचना दिया है कि विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षा वर्ष 2020 एवं मूल्यांकन संबंधी कार्य 20 अप्रैल 2020 तक स्थगित रहेंगे। परीक्षा नियंत्रक द्वारा जारी इस पत्र में कहा गया है कि विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षाएं एवं मूल्यांकन संबंधी कार्य दिनांक 14 अप्रैल तक स्थगित किया गया था। कुलपति के आदेशानुसार कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम के लिए सोशल डिस्टेंसिंग सुनिश्चित करने के लिए पूर्वांचल विश्वविद्यालय की 15 अप्रैल से 20 अप्रैल 2020 तक की निर्धारित परीक्षाएं तथा मूल्यांकन संबंधी कार्य स्थगित किया जाता है। नवीन संशोधित परीक्षा कार्यक्रम यथाशीघ्र शासन के आदेश आदेश निर्देश प्राप्त होने पर विश्वविद्यालय की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के परीक्षा नियंत्रक ने मंगलवार को प्राचार्य, केंद्राध्यक्ष, नोडल अधिकारी समस्त संबद्ध महाविद्यालय वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर को एक पत्र जारी करते हुए यह सूचना दिया है कि विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षा वर्ष 2020 एवं मूल्यांकन संबंधी कार्य 20 अप्रैल 2020 तक स्थगित रहेंगे। परीक्षा नियंत्रक द्वारा जारी इस पत्र में कहा गया है कि विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षाएं एवं मूल्यांकन संबंधी कार्य दिनांक 14 अप्रैल तक स्थगित किया गया था।

कुलपति के आदेशानुसार कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम के लिए सोशल डिस्टेंसिंग सुनिश्चित करने के लिए पूर्वांचल विश्वविद्यालय की 15 अप्रैल से 20 अप्रैल 2020 तक की निर्धारित परीक्षाएं तथा मूल्यांकन संबंधी कार्य स्थगित किया जाता है। नवीन संशोधित परीक्षा कार्यक्रम यथाशीघ्र शासन के आदेश आदेश निर्देश प्राप्त होने पर विश्वविद्यालय की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।