ग्राम प्रधान का खोला पोला तो शिकायतकर्ता को प्रधान ने फसाने की साजिश, देखिए वीडियो

जौनपुर। जिले में प्रधानों  की शिकायत करने पर ग्राम प्रधान क्रोधित होकर शिकायतकर्ता को कर रहा है फसाने का प्रयास। बरसठी विकासखंड के मनौरा गांव के बनवासी को आतंकित कर के प्रधान ने अपने खिलाफ शिकायतकर्ता को फसाने के लिए थाने में तहरीर दिलवाया तो शिकायतकर्ता को थाने पर बुलाकर सच जानने का प्रयास किया गया। उक्त गांव के धर्मेंद्र कुमार पुत्र ओमप्रकाश ने जिलाधिकारी से शिकायत किया था कि ग्राम प्रधान अशोक सैनी द्वारा शौचालय निर्माण में धांधली की गई है, और शौचालय का पूरा दिखाकर सरकारी धन का गबन किया गया है। 72 शौचालय का धन प्रधान ने हजम कर लिया है। जो कि मौके पर नहीं बनवाया गया है। इससे कुपित होकर ग्राम प्रधान ने गांव के तूफानी बनवासी और अनिल बनवासी को आतंकित कर उससे धर्मेन्द्र के खिलाफ तहरीर दिलवाया कि उनके सहज जन सेवा केंद्र से रुपया निकालने गया तो उन्होंने रुपया हड़प लिया यह आरोप लगवाया गुरुवार को तूफानी बनवासी ने जिलाधिकारी को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसे सरकारी आवास का धन मिला था। सब रुपया प्रधान ने निकलवा कर ले लिया मात्र ₹10 हजार व 36 सौ रुपये उसके द्वारा निकाला गया जब इसकी सूचना प्रधान और धनापुर के विजय शंकर गोली चौबे को मिली तो अपनी पाही पर बुलाकर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए भद्दी भद्दी गालियां दी और धमकी दिया निकाले हुए पैसे मुझे वापस दो काफी जोर दबाव में आकर तूफानी बनवासी ने 7 हजार रुपया दिया और कुछ पैसा कम होने के कारण विजय शंकर गोली चौबे और अशोक कुमार सैनी ने तूफानी के औरत के पायल भी निकलवा कर ले लिया और कहा कि धर्मेन्द्र के सहज जन सेवा केंद्र से रुपया निकाले हो तो चलो उनके खिलाफ थाने में दरख्वास्त दो और बलपूर्वक थाने ले जाकर आवेदन दिलवाया और शाम को मेरे घर पर कुछ लोगों के साथ मनौरा के प्रधान अशोक कुमार व विजयशकंर गोली चौबे ने आकर धमकाया की जो बताया हूँ वही कहना नही तो मारकर भगा देगें और तुम्हारा आवास किसी और को दे देंगे बनवासी ने काफी परेशान होकर जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर मांग किया कि जांच कराकर दोषी प्रधान के खिलाफ कार्यवाही किया जाए।

जौनपुर। जिले में प्रधानों की शिकायत करने पर ग्राम प्रधान क्रोधित होकर शिकायतकर्ता को कर रहा है फसाने का प्रयास। बरसठी विकासखंड के मनौरा गांव के बनवासी को आतंकित कर के प्रधान ने अपने खिलाफ शिकायतकर्ता को फसाने के लिए थाने में तहरीर दिलवाया तो शिकायतकर्ता को थाने पर बुलाकर सच जानने का प्रयास किया गया।

उक्त गांव के धर्मेंद्र कुमार पुत्र ओमप्रकाश ने जिलाधिकारी से शिकायत किया था कि ग्राम प्रधान अशोक सैनी द्वारा शौचालय निर्माण में धांधली की गई है, और शौचालय का पूरा दिखाकर सरकारी धन का गबन किया गया है। 72 शौचालय का धन प्रधान ने हजम कर लिया है। जो कि मौके पर नहीं बनवाया गया है। इससे कुपित होकर ग्राम प्रधान ने गांव के तूफानी बनवासी और अनिल बनवासी को आतंकित कर उससे धर्मेन्द्र के खिलाफ तहरीर दिलवाया कि उनके सहज जन सेवा केंद्र से रुपया निकालने गया तो उन्होंने रुपया हड़प लिया यह आरोप लगवाया गुरुवार को तूफानी बनवासी ने जिलाधिकारी को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसे सरकारी आवास का धन मिला था।

सब रुपया प्रधान ने निकलवा कर ले लिया मात्र ₹10 हजार व 36 सौ रुपये उसके द्वारा निकाला गया जब इसकी सूचना प्रधान और धनापुर के विजय शंकर गोली चौबे को मिली तो अपनी पाही पर बुलाकर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए भद्दी भद्दी गालियां दी और धमकी दिया निकाले हुए पैसे मुझे वापस दो काफी जोर दबाव में आकर तूफानी बनवासी ने 7 हजार रुपया दिया और कुछ पैसा कम होने के कारण विजय शंकर गोली चौबे और अशोक कुमार सैनी ने तूफानी के औरत के पायल भी निकलवा कर ले लिया और कहा कि धर्मेन्द्र के सहज जन सेवा केंद्र से रुपया निकाले हो तो चलो उनके खिलाफ थाने में दरख्वास्त दो और बलपूर्वक थाने ले जाकर आवेदन दिलवाया और शाम को मेरे घर पर कुछ लोगों के साथ मनौरा के प्रधान अशोक कुमार व विजयशकंर गोली चौबे ने आकर धमकाया की जो बताया हूँ वही कहना नही तो मारकर भगा देगें और तुम्हारा आवास किसी और को दे देंगे बनवासी ने काफी परेशान होकर जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर मांग किया कि जांच कराकर दोषी प्रधान के खिलाफ कार्यवाही किया जाए।

जौनपुर। जिले में प्रधानों की शिकायत करने पर ग्राम प्रधान क्रोधित होकर शिकायतकर्ता को कर रहा है फसाने का प्रयास। बरसठी विकासखंड के मनौरा गांव के बनवासी को आतंकित कर के प्रधान ने अपने खिलाफ शिकायतकर्ता को फसाने के लिए थाने में तहरीर दिलवाया तो शिकायतकर्ता को थाने पर बुलाकर सच जानने का प्रयास किया गया। उक्त गांव के धर्मेंद्र कुमार पुत्र ओमप्रकाश ने जिलाधिकारी से शिकायत किया था कि ग्राम प्रधान अशोक सैनी द्वारा शौचालय निर्माण में धांधली की गई है, और शौचालय का पूरा दिखाकर सरकारी धन का गबन किया गया है। 72 शौचालय का धन प्रधान ने हजम कर लिया है। जो कि मौके पर नहीं बनवाया गया है। इससे कुपित होकर ग्राम प्रधान ने गांव के तूफानी बनवासी और अनिल बनवासी को आतंकित कर उससे धर्मेन्द्र के खिलाफ तहरीर दिलवाया कि उनके सहज जन सेवा केंद्र से रुपया निकालने गया तो उन्होंने रुपया हड़प लिया यह आरोप लगवाया गुरुवार को तूफानी बनवासी ने जिलाधिकारी को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसे सरकारी आवास का धन मिला था। सब रुपया प्रधान ने निकलवा कर ले लिया मात्र ₹10 हजार व 36 सौ रुपये उसके द्वारा निकाला गया जब इसकी सूचना प्रधान और धनापुर के विजय शंकर गोली चौबे को मिली तो अपनी पाही पर बुलाकर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए भद्दी भद्दी गालियां दी और धमकी दिया निकाले हुए पैसे मुझे वापस दो काफी जोर दबाव में आकर तूफानी बनवासी ने 7 हजार रुपया दिया और कुछ पैसा कम होने के कारण विजय शंकर गोली चौबे और अशोक कुमार सैनी ने तूफानी के औरत के पायल भी निकलवा कर ले लिया और कहा कि धर्मेन्द्र के सहज जन सेवा केंद्र से रुपया निकाले हो तो चलो उनके खिलाफ थाने में दरख्वास्त दो और बलपूर्वक थाने ले जाकर आवेदन दिलवाया और शाम को मेरे घर पर कुछ लोगों के साथ मनौरा के प्रधान अशोक कुमार व विजयशकंर गोली चौबे ने आकर धमकाया की जो बताया हूँ वही कहना नही तो मारकर भगा देगें और तुम्हारा आवास किसी और को दे देंगे बनवासी ने काफी परेशान होकर जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर मांग किया कि जांच कराकर दोषी प्रधान के खिलाफ कार्यवाही किया जाए।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।