बाहर से आये लोगों की लगातार जांच कर रही स्वास्थ्य टीम

जौनपुर। महाराजगंज क्षेत्र के स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की गठित टीम कोरोना वायरस के रूप में फैली महामारी को लेकर गम्भीर है। यह टीम बाहर से आये लोगों को स्वास्थ्य परीक्षण कर रही है। साथ ही लक्षण न मिलने पर सेल्फ क्वारेंटाइन रहने का निर्देश भी दे रही है। इसी क्रम में ग्रामसभा फत्तूपुर में अन्य राज्यों से आये लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। साथ ही कोई लक्षण न मिलने पर सेल्फ क्वारेंटाइन रहने का निर्देश देते हुये अपील की गयी कि लोग अपने घरों में रहें। बाहर न निकलें। हाथ साबुन से धोते रहें। सोशल डिस्टेंस का पालन करें। इस अवसर पर ग्राम प्रधान राजमणि, डा. ओमकार भारती, राजेश कुमार, उमेश गौतम सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

जौनपुर। महाराजगंज क्षेत्र के स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की गठित टीम कोरोना वायरस के रूप में फैली महामारी को लेकर गम्भीर है। यह टीम बाहर से आये लोगों को स्वास्थ्य परीक्षण कर रही है। साथ ही लक्षण न मिलने पर सेल्फ क्वारेंटाइन रहने का निर्देश भी दे रही है।

इसी क्रम में ग्रामसभा फत्तूपुर में अन्य राज्यों से आये लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। साथ ही कोई लक्षण न मिलने पर सेल्फ क्वारेंटाइन रहने का निर्देश देते हुये अपील की गयी कि लोग अपने घरों में रहें। बाहर न निकलें। हाथ साबुन से धोते रहें। सोशल डिस्टेंस का पालन करें। इस अवसर पर ग्राम प्रधान राजमणि, डा. ओमकार भारती, राजेश कुमार, उमेश गौतम सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।