Thursday, October 6, 2022
Advertisement

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की अपील, ‘कोई लौटा दे मुझे मेरी पहली कार’, आखिर क्या है राज | #TEJASTODAY

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की अपील, ‘कोई लौटा दे मुझे मेरी पहली कार’, आखिर क्या है राज | #TEJASTODAY

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की अपील, 'कोई लौटा दे मुझे मेरी पहली कार', आखिर क्या है राज | #TEJASTODAY भारत के महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कारों के भी काफी शौकीन हैं उनकी गैराज में दुनिया की बेशकीमती कारें मौजूद है एक इंस्टाग्राम चैट में मास्टर ब्लास्टर ने बताया है कि उन्हें कौन सी कार सबसे ज्यादा पसंद करते हैं उन्होंने कहा कि वह अपनी पहली कार (मारुति 800) को आज तक नहीं भूल पाए हैं और उसे वापस पाना चाहते हैं। तेंदुलकर ने मुदित दानी के साथ शो ‘इन द स्पोर्टलाइट’ में अपनी पहली कार के प्रति भावनात्वक लगाव का खुलासा किया है। इस दौरान उन्होंने अपील की कि जिन्होंने भी इस कार को खरीदा है, वह उनसे संपर्क करें. तेंदुलकर भावनात्मक कारणों से अपनी कार वापस चाहते हैं. बता दें कि सचिन की कार जर्नी मारुति 800 से शुरू हुई थी और उनका इस कार से एक इमोशनल अटैचमेंट भी रहा. यही कारण है कि वह पेशेवर क्रिकेटर बन जाने के बाद अपने पैसे से खरीदी गई अपनी पहली कार को अभी तक नहीं भूले हैं. कई बेहतरीन कारों के मालिक सचीन तेंदुलकर उस मारुति 800 कार को वापस चाहते हैं। मुदित दानी से बात करते हुए सचिन ने कहा मेरी पहली कार मारुति-800 थी. दुर्भाग्यवश यह कार अब मेरे पास नहीं है. मुझे बहुत अच्छा लगेगा अगर यह फिर से मेरे पास आ जाए. जो लोग मुझे सुन रहे हैं, वे इसे लेकर मुझसे संपर्क कर सकते हैं. क्रिकेट के भगवान ने आगे कहा, मेरे घर के पास बड़ा सा ओपन-ड्राइव-इन मूवी हॉल था, जहां लोग अपनी-अपनी कारें पार्क कर फिल्म देखा करते थे उस वक्त मैं अपने भाई के साथ हमारी बालकनी में घंटों खड़े होकर इन कारों को देखा करता था। सचिन ने पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ की अपनी एक यादगार मुलाकात का जिक्र किया. तब सचिन बॉल व्याय थे. उन्होंने कहा कि मैं ड्रेसिंग रूम के ठीक सामने खड़ा था ताकि मैं यह देख सकूं कि खिलाड़ी खेल के लिए खुद को कैसे तैयार करते हैं. तभ ड्रेसिंग रूम में मुझे गावस्कर ने बुलाया. मुझे अभी भी याद है कि वह कोने में आखिरी सीट पर बैठे थे और जब मैंने रणजी ट्रॉफी क्रिकेट खेलना शुरू किया, तब संयोग से मैं भी उसी जगह बैठा यह शानदार संयोग था। मुदित दानी से बात करते हुए सचिन ने टेबल टेनिस से प्यार का भी जिक्र किया उन्होंने कहा मैं अक्सर अपने टीम मेट्स के साथ टेबल टेनिस खेला करता था. उन्होंने बताया कि क्रिकेट के शुरुआती दिनों में वह शिवाजी पार्क जिमखाना में घंटों टेबल टेनिस खेला करते थे. गर्मियों की छुट्टियों में पांच से छह घंटे तक टेबल टेनिस खेला करते थे।

भारत के महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कारों के भी काफी शौकीन हैं उनकी गैराज में दुनिया की बेशकीमती कारें मौजूद है एक इंस्टाग्राम चैट में मास्टर ब्लास्टर ने बताया है कि उन्हें कौन सी कार सबसे ज्यादा पसंद करते हैं उन्होंने कहा कि वह अपनी पहली कार (मारुति 800) को आज तक नहीं भूल पाए हैं और उसे वापस पाना चाहते हैं।

तेंदुलकर ने मुदित दानी के साथ शो ‘इन द स्पोर्टलाइट’ में अपनी पहली कार के प्रति भावनात्वक लगाव का खुलासा किया है। इस दौरान उन्होंने अपील की कि जिन्होंने भी इस कार को खरीदा है, वह उनसे संपर्क करें. तेंदुलकर भावनात्मक कारणों से अपनी कार वापस चाहते हैं. बता दें कि सचिन की कार जर्नी मारुति 800 से शुरू हुई थी और उनका इस कार से एक इमोशनल अटैचमेंट भी रहा. यही कारण है कि वह पेशेवर क्रिकेटर बन जाने के बाद अपने पैसे से खरीदी गई अपनी पहली कार को अभी तक नहीं भूले हैं. कई बेहतरीन कारों के मालिक सचीन तेंदुलकर उस मारुति 800 कार को वापस चाहते हैं।

मुदित दानी से बात करते हुए सचिन ने कहा मेरी पहली कार मारुति-800 थी. दुर्भाग्यवश यह कार अब मेरे पास नहीं है. मुझे बहुत अच्छा लगेगा अगर यह फिर से मेरे पास आ जाए. जो लोग मुझे सुन रहे हैं, वे इसे लेकर मुझसे संपर्क कर सकते हैं. क्रिकेट के भगवान ने आगे कहा, मेरे घर के पास बड़ा सा ओपन-ड्राइव-इन मूवी हॉल था, जहां लोग अपनी-अपनी कारें पार्क कर फिल्म देखा करते थे उस वक्त मैं अपने भाई के साथ हमारी बालकनी में घंटों खड़े होकर इन कारों को देखा करता था। सचिन ने पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ की अपनी एक यादगार मुलाकात का जिक्र किया. तब सचिन बॉल व्याय थे. उन्होंने कहा कि मैं ड्रेसिंग रूम के ठीक सामने खड़ा था ताकि मैं यह देख सकूं कि खिलाड़ी खेल के लिए खुद को कैसे तैयार करते हैं. तभ ड्रेसिंग रूम में मुझे गावस्कर ने बुलाया. मुझे अभी भी याद है कि वह कोने में आखिरी सीट पर बैठे थे और जब मैंने रणजी ट्रॉफी क्रिकेट खेलना शुरू किया, तब संयोग से मैं भी उसी जगह बैठा यह शानदार संयोग था।

मुदित दानी से बात करते हुए सचिन ने टेबल टेनिस से प्यार का भी जिक्र किया उन्होंने कहा मैं अक्सर अपने टीम मेट्स के साथ टेबल टेनिस खेला करता था. उन्होंने बताया कि क्रिकेट के शुरुआती दिनों में वह शिवाजी पार्क जिमखाना में घंटों टेबल टेनिस खेला करते थे. गर्मियों की छुट्टियों में पांच से छह घंटे तक टेबल टेनिस खेला करते थे।

दाह संस्कार को गई शव को पुलिस ने लिया कब्जे में | #TEJASTODAY पत्नी सहित ससुराली जनों ने लगाया हत्या का आरोप सुरेरी, जौनपुर। बीते रविवार की रात लगभग 8 बजे नेवढ़िया थाना क्षेत्र के दोदापुर गांव निवासी छविनाथ मिश्र के 40 वर्ष पुत्र विनय मिश्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के परिजनों की मानें तो युवक पारिवारिक कलह को लेकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। वही घटना के बाद मृतक के परिजन बगैर किसी को सूचना दिए मृतक के शव को दाह संस्कार के लिए वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर लेकर पहुंच गए थे। किसी तरह से घटना की सूचना मायके गई पत्नी प्रतिमा को लगी तो उन्होंने घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक जौनपुर सहित जिलाधिकारी जौनपुर को दी, और परिजनों के साथ पत्नी भी मणिकर्णिका घाट पहुंच गई। वही घंटों चले पंचायत के बाद नेवढ़िया पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाने पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी प्रतिमा का आरोप है कि परिवार जनों द्वारा युवक की हत्या की गई है, और उसे आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है। वही मृतक के पत्नी का यह भी आरोप है कि जब वह अपने पिता दीनानाथ के साथ सोमवार को तहरीर देने नेवढ़िया थाने पहुची तो थानाध्यक्ष द्वारा फटकार लगाते हुए उन्हें थाने से भगा दिया गया। ग्रामीणों की माने तो मृतक अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहता था, लॉकडाउन के दौरान वह मुंबई से अपने घर आया हुआ था। मृतक की पत्नी रक्षाबंधन के पर्व पर अपने मायके गई हुई थी। मृतक को दो बच्चे हर्षीत 14 वर्ष, अंकिता 8 वर्ष है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष नेवढ़िया संतोष राय ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष राज यादव की तरफ से प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | #TEJASTODAY

वस्त्रदान फाउंडेशन के संस्थापक सुधांशु​ सिंह की तरफ से प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | #TEJASTODAY

पवन शुक्ला की तरफ से स्वतंत्रता दिवस एवं गणेश चतुर्थी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं | #TEJASTODAY

SIMILAR LUBRICANT & GRERSE की तरफ से स्वतंत्रता दिवस एवं गणेश चतुर्थी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं | #TEJASTODAY क्या आप लॉकडाउन की वजह से बेरोजगार हैं तो आइए जुड़िये SIMILAR LUBRICANT OIL से कम इन्वेस्टमेंट के साथ ज्यादा मार्जिन का वादा WWW.SIMILARLUBRICANT.COM Customer care +919428173554 +918000640164

मछलीशहर तहसील के चार कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव | #TEJASTODAY मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय तहसील परिसर में चार कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आने के बाद तहसील में अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के अनुसार 8 अगस्त को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर हुए कोरोना रैपिड टेस्ट में तहसीलदार के साथ तैनात तीन कर्मचारी, होम गार्ड सहित बरांवा, रामपुर कटाहित व कस्बे के उमराना मोहल्ले के दर्जनों लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। सभी को कोरेंटाइन किया गया है। तहसील परिसर में तैनात कर्माचारियों के कोरोना पाजिटिव मिलने की सूचना पर सोमवार को अधिवक्ताओं, कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गयी। राय स्टूडियो एण्ड स्क्रीन प्रिंटिंग प्रेस की तरफ से स्वतंत्रता दिवस एवं गणेश चतुर्थी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं | #TEJASTODAY जौनपुर। राय स्टूडियो एण्ड स्क्रीन प्रिंटिंग प्रेस त्रिलोचन महादेव, जलालपुर जौनपुर, हमारे यहां शादी विवाह, बर्थडे, रामायण आदि शुभ अवसर पर कार्ड की छपाई एवं विडियो व फोटोग्राफी की जाती है। जिसमें LCD, क्रेन, ड्रोन, 4K की सुविधा भी उपलब्ध है, और साथ ही करिज्मा एलबम की डिजाइनिंग की जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent