Sunday, August 14, 2022

दम्पति सहित चार हुए कोरोना संक्रमित

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। बीते दिनों कोरोना संक्रमण से हुए व्यवसाई की मौत के बाद व्यवसाई के परिवार के 6 लोग बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बीते 30 जून को बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए मुहल्ले के लोगों का सैम्पल लिया था सोमवार को आई रिपोर्ट में उक्त मुहल्ला निवासी एक दंपति जिसकी मां मृतक व्यवसाई के यहां काम करती थी और मृतक व्यवसाई का पड़ोसी युवक सहित एक मुख्य मार्ग निवासी अन्य युवक भी कोरोना संक्रमित पाया गया। संक्रमित व्यवसाई के मौत के बाद से ही आजमगढ़ मार्ग को सील कर दिया गया है।

चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। बीते दिनों कोरोना संक्रमण से हुए व्यवसाई की मौत के बाद व्यवसाई के परिवार के 6 लोग बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बीते 30 जून को बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए मुहल्ले के लोगों का सैम्पल लिया था सोमवार को आई रिपोर्ट में उक्त मुहल्ला निवासी एक दंपति जिसकी मां मृतक व्यवसाई के यहां काम करती थी और मृतक व्यवसाई का पड़ोसी युवक सहित एक मुख्य मार्ग निवासी अन्य युवक भी कोरोना संक्रमित पाया गया। संक्रमित व्यवसाई के मौत के बाद से ही आजमगढ़ मार्ग को सील कर दिया गया है।

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। सोमवार की सुबह अपने देवर व अपनी पुत्री के साथ बाइक पर सवार होकर दवा लेने शाहगंज जा रही थी कि क्षेत्र के निजमापुर गांव के समीप जर्जर सड़क के गड्ढे में बाइक असंतुलित होकर गिर पड़ी इसी दौरान पीछे आ रही ट्रक ने अपने चपेट में ले लिया। जिससे विवाहिता की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसके देवर को मामूली चोटें आई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। खुटहन थाना क्षेत्र के कानामऊ गांव निवासी रामधनी की पत्नी सुशीला 28 सोमवार की सुबह करीब ग्यारह बजे अपने देवर सियाराम व दो वर्षीय पुत्री के साथ बाइक पर सवार होकर शाहगंज दवा लेने जा रही थी कि क्षेत्र के निजमापुर गांव के समीप सड़क पर बने गड्डे में बाइक असंतुलित होकर गिर पड़ी इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने सुशीला को अपने चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि उसकी पुत्री व देवर को मामूली चोटें आई हैं। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मौत की खबर मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया है। सौरभ सिंह जौनपुर। सिकरारा पुलिस ने कालेज प्रबंधक सभापति दुबे मर्डर केश का पर्दाफास कर दिया है। पुलिस के अनुसार हत्या प्रबंधक के नौकर ने ही डंडे से ही पीटकर किया है। एसपी अशोक कुमार सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेन्स में बताया कि सिकरारा थाना क्षेत्र के उतिराई गांव में पंडित सभापति दुबे इंटर कॉलेज के प्रबंधक सभापति दुबे की हत्या अज्ञात बदमाशों द्वारा कर दिया गया था, घटना के बाद पुलिस कई विन्दुओं पर जांच कर रही थी। पुलिस उनके नौकर चंद्रप्रकाश पांडेय पुत्र दयाशंकर निवासी नन्दलालपुर थाना रामपुर से पूंछताछ किया तो पहले वह पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया बाद में कड़ाई से पूंछताछ किया तो उसने खुद अपने मालिक को मौत के घाट उतारना कबूल कर लिया। उसके निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किया डंडा, लूट के 70 हजार रुपये और विद्यालय के कागजात बरामद हुआ है। पुछताछ में आरोपी ने बताया कि प्रबन्धक मुझसे खाना बनवाते थे तथा निर्वस्त्र होकर शरीर की मालिश करवाते थे, जिसके कारण मैं काम छोड़ने को कहा था लेकिन वे दूसरे नौकर तक आने तक मुझे न छोड़ रहे थे न ही मेरी तनख्वाह दे रहे थे। इसी से अजीज आकर मैंने उन्हें मार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent