पूर्व सांसद धनंजय सिंह की टीम जरूरतमंदों में बांट रही राशन सामग्री

जौनपुर। लॉकडाउन के पहले दिन से पूर्व सांसद धनंजय सिंह की टीम लगातार लोगों की मदद कर रही है। टीम गरीब, असहाय, जरूरतमंदों को राशन सामग्री ​उपलब्ध करा रही है ताकि वे भूखे न सोयें। इसी क्रम में रविवार को पूर्व सांसद के नगर स्थित आवास पर एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंशू ने अपने हाथों से सैकड़ों जरूरतमंदों को राशन सामग्री वितरित किए। तेजस टूडे डॉट कॉम उन्होंने कहा कि आज पूरा देश एकजुट होकर कोरोनावायरस से लड़ रहा है। ऐसे में कई परिवार ऐसे हैं जिनके पास खाने—पीने का सामान तक नहीं है। ऐसे में हम सभी का यह कर्तव्य है कि लोगों तक राशन व खाने का सामान मुहैया करवायें। इस मौके पर संघ के विभाग प्रचारक संतोष जी, नगर सेवा प्रमुख राजीव जी, सुरेश सिंह, अभिषेक, नवीन सिंह, देवेंद्र तिवारी आदि उपस्थित रहे।

जौनपुर। लॉकडाउन के पहले दिन से पूर्व सांसद धनंजय सिंह की टीम लगातार लोगों की मदद कर रही है। टीम गरीब, असहाय, जरूरतमंदों को राशन सामग्री ​उपलब्ध करा रही है ताकि वे भूखे न सोयें। इसी क्रम में रविवार को पूर्व सांसद के नगर स्थित आवास पर एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंशू ने अपने हाथों से सैकड़ों जरूरतमंदों को राशन सामग्री वितरित किए। तेजस टूडे डॉट कॉम

उन्होंने कहा कि आज पूरा देश एकजुट होकर कोरोनावायरस से लड़ रहा है। ऐसे में कई परिवार ऐसे हैं जिनके पास खाने—पीने का सामान तक नहीं है। ऐसे में हम सभी का यह कर्तव्य है कि लोगों तक राशन व खाने का सामान मुहैया करवायें। इस मौके पर संघ के विभाग प्रचारक संतोष जी, नगर सेवा प्रमुख राजीव जी, सुरेश सिंह, अभिषेक, नवीन सिंह, देवेंद्र तिवारी आदि उपस्थित रहे।