Monday, November 28, 2022
Advertisement

भूखों को भोजन व प्यासे को पानी देना भारतीय परम्परा हैः मनोज श्रीवास्तव

मिर्जापुर। विश्व हिन्दू परिषद काशी प्रान्त के पूर्व संगठन मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनोज श्रीवास्तव ने वर्तमान में विश्व में चल रहे कोरोना नामक महामारी में 700 गरीब व असहाय व्यक्तियों को घर-घर जाकर उन्हें खाद्य सामग्री दिया। इस बाबत श्री श्रीवस्तव ने पत्र-प्रतिनिधि को बताया कि यह भारतवर्ष की सदियों की परम्परा रही है कि भूखे को भोजन और प्यासे को पानी देना। उसी क्रम में आज हमारे देश में कोरोना वायरस की इस लड़ाई में राष्ट्र को सुरक्षित रखने के लिए पूरे भारत में लॉक डाउन के दौरान हमारे समाज का कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे, इसी उद्देश्य आज फिर से गरीब, असहाय, निर्धन परिवार के लोगों को अपने आवास लाल डिग्गी से खाद्य सामग्री दिया गया। सामग्री पैकेट में 5 किलो आटा, 2 किलो चावल, 1 किलो अरहर की दाल, 250 ग्राम सरसो का तेल, नमक, हल्दी, मसाला आदि है। उन्होंने बताया कि इस नेक कार्य में उनके कुछ मित्रों का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है जिसमें प्रमुख रूप से महेश तिवारी, रवि साहू, मनोज दमकल, अनूप अग्रहरि, संजय अग्रवाल हैं। उन्होंने सभी से निवेदन किया कि घर से बाहर न निकलें। यदि निकलें तो बिना मास्क के नहीं। सोशल डिस्टेंसिंग पर विशेष ध्यान दें। आप सुरक्षित तो जग सुरक्षित।

मिर्जापुर। विश्व हिन्दू परिषद काशी प्रान्त के पूर्व संगठन मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनोज श्रीवास्तव ने वर्तमान में विश्व में चल रहे कोरोना नामक महामारी में 700 गरीब व असहाय व्यक्तियों को घर-घर जाकर उन्हें खाद्य सामग्री दिया। इस बाबत श्री श्रीवस्तव ने पत्र-प्रतिनिधि को बताया कि यह भारतवर्ष की सदियों की परम्परा रही है कि भूखे को भोजन और प्यासे को पानी देना।

उसी क्रम में आज हमारे देश में कोरोना वायरस की इस लड़ाई में राष्ट्र को सुरक्षित रखने के लिए पूरे भारत में लॉक डाउन के दौरान हमारे समाज का कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे, इसी उद्देश्य आज फिर से गरीब, असहाय, निर्धन परिवार के लोगों को अपने आवास लाल डिग्गी से खाद्य सामग्री दिया गया।

सामग्री पैकेट में 5 किलो आटा, 2 किलो चावल, 1 किलो अरहर की दाल, 250 ग्राम सरसो का तेल, नमक, हल्दी, मसाला आदि है। उन्होंने बताया कि इस नेक कार्य में उनके कुछ मित्रों का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है जिसमें प्रमुख रूप से महेश तिवारी, रवि साहू, मनोज दमकल, अनूप अग्रहरि, संजय अग्रवाल हैं। उन्होंने सभी से निवेदन किया कि घर से बाहर न निकलें। यदि निकलें तो बिना मास्क के नहीं। सोशल डिस्टेंसिंग पर विशेष ध्यान दें। आप सुरक्षित तो जग सुरक्षित।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent