Food Pay की ऑनलाइन फूड डिलीवरी सर्विस शुरू, आर्डर करें…

जौनपुर।  जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह के आदेश पर आसरा द होप ट्रस्ट के संस्थापक शिराज अहमद बबलू ने जरूरतमन्दों की भोजन समस्या को देखते हुए 20 रुपए में 5 पूड़ी सब्जी व क्वाटर वेज बिरयानी उनके घर तक पहुचाने का संकल्प लिया। जिसमें Food Pay कंपनी के फाउंडर अनुज जी गुप्ता ने आसरा द होप ट्रस्ट के अनुरोध पर अपनी ऑनलाइन डिलीवरी सर्विस का सहयोग देने के लिए आगे आयी। Food Pay ने आसरा द होप ट्रस्ट को अपने एप्लीकेशन पर ऑनलाइन कर दिया है जहाँ से जौनपुर शहर का कोई भी व्यक्ति एप्लिकेशन के माध्यम से ऑनलाइन आर्डर करके मात्र 20 रुपये में वेज विरियानी व पूड़ी सब्ज़ी मंगवा सकता है। क्लिक कर Food Pay एप्लीकेशन Insall करें... अनुज जी गुप्ता ने बताया कि यह Food Pay एप्लिकेशन गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके जौनपुर शहर में मात्र 5 किलोमीटर के अंदर हेतु ऑर्डर किया जा सकता है। ऑर्डर समय सुबह 7 से 10 होगा। आसरा द होप ट्रस्ट द्वारा रेगुलर मजबूरों को नि:शुल्क भोजन भी दिया जा रहा है।

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह के आदेश पर आसरा द होप ट्रस्ट के संस्थापक शिराज अहमद बबलू ने जरूरतमन्दों की भोजन समस्या को देखते हुए 20 रुपए में 5 पूड़ी सब्जी व क्वाटर वेज बिरयानी उनके घर तक पहुचाने का संकल्प लिया।
जिसमें Food Pay कंपनी के फाउंडर अनुज जी गुप्ता ने आसरा द होप ट्रस्ट के अनुरोध पर अपनी ऑनलाइन डिलीवरी सर्विस का सहयोग देने के लिए आगे आयी। Food Pay ने आसरा द होप ट्रस्ट को अपने एप्लीकेशन पर ऑनलाइन कर दिया है जहाँ से जौनपुर शहर का कोई भी व्यक्ति एप्लिकेशन के माध्यम से ऑनलाइन आर्डर करके मात्र 20 रुपये में वेज विरियानी व पूड़ी सब्ज़ी मंगवा सकता है।

क्लिक कर Food Pay एप्लीकेशन Insall करें…

अनुज जी गुप्ता ने बताया कि यह Food Pay एप्लिकेशन गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके जौनपुर शहर में मात्र 5 किलोमीटर के अंदर हेतु ऑर्डर किया जा सकता है। ऑर्डर समय सुबह 7 से 10 होगा। आसरा द होप ट्रस्ट द्वारा रेगुलर मजबूरों को नि:शुल्क भोजन भी दिया जा रहा है।