अज्ञात कारणों से आग एक बीघा गेहूं की फसल जल कर राख

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के सिधाई गांव में शुक्रवार की दोपहर अज्ञात कारणों से गेहूं की फसल मे आग लग लगने से किसान रो पडा आग की लपटें देख पहुचे ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। जिससे लगभग एक बीघा गेहूं की फसल जल कर राख हो गया। क्षेत्र के सिधाई गांव निवासी रामलाल रजक की गांव स्थित नहर समीप खेत में शुक्रवार की दोपहर एक बीघा गेहूं खड़ी फसल में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। देखते ही देखते लगभग एक बीघा फसल जल कर राख हो गया। स्थानीय लोगों के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया। पीड़िता ने मामले की जानकारी तहसील प्रशासन को दी है।

चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के सिधाई गांव में शुक्रवार की दोपहर अज्ञात कारणों से गेहूं की फसल मे आग लग लगने से किसान रो पडा आग की लपटें देख पहुचे ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। जिससे लगभग एक बीघा गेहूं की फसल जल कर राख हो गया।

अबूझ हालत में लगी आग, तीन छप्पर का सामान हुआ जलकर राख

क्षेत्र के सिधाई गांव निवासी रामलाल रजक की गांव स्थित नहर समीप खेत में शुक्रवार की दोपहर एक बीघा गेहूं खड़ी फसल में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। देखते ही देखते लगभग एक बीघा फसल जल कर राख हो गया। स्थानीय लोगों के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया। पीड़िता ने मामले की जानकारी तहसील प्रशासन को दी है।