घर में सो रही किशोरी के साथ अधेड़ ने किया दुराचार का प्रयास | #TEJASTODAY

विनित शर्मा शामली। जनपद शामली के थाना भवन क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के पिता ने थाने में तहरीर दी कि पीड़ित दम्पति मजदूरी के लिए बाहर गये हुए थे। घर में किशोरी अकेली सो रही थी। आरोप है कि गांव का ही एक अधेड़ दो बच्चों का पिता मौका पाकर घर में घुस आया तथा घर में सो रही किशोरी को दबोच लिया और उसके साथ दुराचार किया। किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजिकृत कर किशोरी को मैडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी प्रभाकर केन्तुरा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

विनित शर्मा
शामली। जनपद शामली के थाना भवन क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के पिता ने थाने में तहरीर दी कि पीड़ित दम्पति मजदूरी के लिए बाहर गये हुए थे। घर में किशोरी अकेली सो रही थी। आरोप है कि गांव का ही एक अधेड़ दो बच्चों का पिता मौका पाकर घर में घुस आया तथा घर में सो रही किशोरी को दबोच लिया और उसके साथ दुराचार किया। किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजिकृत कर किशोरी को मैडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी प्रभाकर केन्तुरा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

TEJAS TODAY JAUNPUR सिरकोनी, जौनपुर। क्षेत्र में ईद-उल-अजहा यानी बकरीद का त्यौहार शनिवार को सादगी के साथ मनाया गया। कोरोना के कारण मस्जिदों और ईदगाहों पर सार्वजनिक नमाज अदायगी पर पहले से रोक होने के कारण लोगों ने घरों में ही नमाज अदा की। मस्जिदों में केवल पांच लोगों को ही जाने की अनुमति थी। खुदा से कोरोना जैसी महामारी से बचाने की दुआ मांगी गई। नमाज के बाद कुर्बानी भी घरों में ही दी गई। नमाज के बाद एक दूसरे को मुबारकबाद देने का सिलसिला शुरू हुआ। इस दौरान गले मिलने से परहेज किया गया। हैंड सेनेटाइज करने बाद केवल हाथ मिलाकर बधाई दी। पर्व पर पुलिस प्रशासन अपनी निगाह बनाई रही। अधिक संख्या होने पर लोगों को घर जाने के लिए पुलिस प्रेरित करती रही। Jayesh Badal ललितपुर। पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग के निर्देशानुसार अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए जब पुलिस चौकी विर्धा में तैनात इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ड्यूटी कर रहे थे तभी उन्हें टीला पुल के नीचे एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया। जब उन्होंने उसे रोककर पूछताछ की तो वह घबरा गया पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम गजेंद्र सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी ग्राम बरौदा थाना जखौरा हाल निवासी सरस्वती शिशु मंदिर के पीछे नई बस्ती सदर कोतवाली क्षेत्र बताया। उन्होंने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक पुड़िया बरामद हुई जिसमें लगभग 140 ग्राम नशीला पाउडर मौजूद था। सदर कोतवाली पुलिस ने उक्त मामले को संज्ञान में लेकर आरोपी के खिलाफ 21/22 एनडीपीएस एक्ट में मामला पंजीकृत कर कार्रवाई की है। Best Beauty Parlor by Lotus Beauty Parlor and Boutique Center Jaunpur जनपद में पहली बार औरों से हटकर लोटस ​ब्यूटी पॉर्लर एण्ड ​बूटिक सेंटर जौनपुर अण्डर गारमेन्ट, कास्मैटिक एवं आर्टिफिशियल ज्वेलरी भी उपलब्ध है। पता— नखास निकट तेजस न्यूज एसेन्सी जौनपुर मो. 9721480645 सिरकोनी, जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बाजार अंग्रेजी व वियर ठेके के पास दो पक्षों में मारपीट हो गयी। जानकारी के अनुसार पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षो में मारपीट हुई। उधर से जफराबाद थाने की पुलिस की गाड़ी देखते ही दोनों पक्षो के लोग भाग गए। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी।