शेल्टर होम से भागे आठ लोग, मामला चर्चा में

Chandan Agrahari शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के सबरहद स्थित सरसैयद अहमद इन्टर कालेज में क्वारंटिन के लिए बने शेल्टर होम से बुधवार की रात दिवाल फांद कर भाग निकलने वाले आठ लोगों को कोतवाली पुलिस ने उनके घर से बरामद करने के बाद सभी पर मुकदमा दर्ज किया है। मामला चर्चा में है। प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के सबरहद स्थित क्वारंटिन के लिए बने शेल्टर होम में जमातियों सहित 95 लोगों को रखा गया है। जिसमें बुधवार की रात करीब 11 बजे शेल्टर होम में रह रहे सचिन पुत्र राकेश, शिव कुमार पुत्र मेवालाल, धर्मेंद्र पुत्र गुरू प्रसाद निवासी चेतरहां राजनाथ पुत्र बीरबल निवासी गैरवाह, विक्रमाजीत पुत्र राधेश्याम निवासी मोहिद्दीनपुर, सुनील बिंद पुत्र लोई बिंद निवासी धिरौली खुटहन, अजय कुमार पुत्र अशोक निवासी ताखा पूरब, राजमन पुत्र शिवचरन निवासी शाहपुर सरपतहां दिवाल फांदकर निकल गए। सुबह जब इस बात की जानकारी प्रशासन को हुई तो उसके हाथ पांव फूल गए और कोतवाली पुलिस सक्रिय हुई पुलिस ने भागे लोगों के घरों पर दविश देकर सभी को बरामद कर लिया। इस मामले में कोतवाली ने भागने के आठ आरोपियों के खिलाफ धारा 188,225 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए क्षेत्र के सबरहद स्थित सर सैयद अहमद इंटर कॉलेज में बनाए गए क्वारंटिन शेल्टर होम की देखरेख के लिए प्रशासन की तरफ से 3 सेक्टर मजिस्ट्रेटों की तैनाती की गई है जिनके शेल्टर होम में नहीं पहुंचने की बात कहीं जा रही है इस बारे में पूछे जाने पर उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा भी कोई अस्पष्ट जवाब नहीं दे सके। क्षेत्र सबरहद स्थित सर सैयद अहमद इंटर कालेज में क्वॉरेंटाइन शेल्टर होम बनाया गया है उसके रख रखाव व अन्य दूसरी व्यवस्थाओं की देखरेख के लिए प्रशासन की तरफ से 3 सेक्टर मजिस्ट्रेट अध्याशक्ति राय अवर अभियंता, अरविंद यादव अवर अभियंता सिंचाई, एस के यादव अधिशासी अभियंता जल निगम को नियुक्त किया गया है। इस बारे में क्वॉरेंटाइन शेल्टर होम में प्रशासन की तरफ से तैनात अन्य दूसरे अधिकारी कर्मचारी उनकी अभी तक उपस्थिति ना हो पाने की चर्चा कर रहे हैं।इस बारे में पूछे जाने पर उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने कहा कि इस संबंध में अभी कुछ कह पाना मुश्किल है जानकारी लेकर स्थिति स्पष्ट की जाएगी।

Chandan Agrahari

शाहगंज, जौनपुर। क्षेत्र के सबरहद स्थित सरसैयद अहमद इन्टर कालेज में क्वारंटिन के लिए बने शेल्टर होम से बुधवार की रात दिवाल फांद कर भाग निकलने वाले आठ लोगों को कोतवाली पुलिस ने उनके घर से बरामद करने के बाद सभी पर मुकदमा दर्ज किया है। मामला चर्चा में है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के सबरहद स्थित क्वारंटिन के लिए बने शेल्टर होम में जमातियों सहित 95 लोगों को रखा गया है। जिसमें बुधवार की रात करीब 11 बजे शेल्टर होम में रह रहे सचिन पुत्र राकेश, शिव कुमार पुत्र मेवालाल, धर्मेंद्र पुत्र गुरू प्रसाद निवासी चेतरहां राजनाथ पुत्र बीरबल निवासी गैरवाह, विक्रमाजीत पुत्र राधेश्याम निवासी मोहिद्दीनपुर, सुनील बिंद पुत्र लोई बिंद निवासी धिरौली खुटहन, अजय कुमार पुत्र अशोक निवासी ताखा पूरब, राजमन पुत्र शिवचरन निवासी शाहपुर सरपतहां दिवाल फांदकर निकल गए। सुबह जब इस बात की जानकारी प्रशासन को हुई तो उसके हाथ पांव फूल गए और कोतवाली पुलिस सक्रिय हुई पुलिस ने भागे लोगों के घरों पर दविश देकर सभी को बरामद कर लिया। इस मामले में कोतवाली ने भागने के आठ आरोपियों के खिलाफ धारा 188,225 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

शेल्टर होम में 11 जमातियों को प्रशासन ने रखा

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए क्षेत्र के सबरहद स्थित सर सैयद अहमद इंटर कॉलेज में बनाए गए क्वारंटिन शेल्टर होम की देखरेख के लिए प्रशासन की तरफ से 3 सेक्टर मजिस्ट्रेटों की तैनाती की गई है जिनके शेल्टर होम में नहीं पहुंचने की बात कहीं जा रही है इस बारे में पूछे जाने पर उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा भी कोई अस्पष्ट जवाब नहीं दे सके।

क्षेत्र सबरहद स्थित सर सैयद अहमद इंटर कालेज में क्वॉरेंटाइन शेल्टर होम बनाया गया है उसके रख रखाव व अन्य दूसरी व्यवस्थाओं की देखरेख के लिए प्रशासन की तरफ से 3 सेक्टर मजिस्ट्रेट अध्याशक्ति राय अवर अभियंता, अरविंद यादव अवर अभियंता सिंचाई, एस के यादव अधिशासी अभियंता जल निगम को नियुक्त किया गया है।

इस बारे में क्वॉरेंटाइन शेल्टर होम में प्रशासन की तरफ से तैनात अन्य दूसरे अधिकारी कर्मचारी उनकी अभी तक उपस्थिति ना हो पाने की चर्चा कर रहे हैं।इस बारे में पूछे जाने पर उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने कहा कि इस संबंध में अभी कुछ कह पाना मुश्किल है जानकारी लेकर स्थिति स्पष्ट की जाएगी।