गंवई विवाद में रूका नाली निर्माण कार्य, लोग परेशान

अतुल राय जौनपुर।  जलालपुर क्षेत्र के ग्रामसभा कुशियां व नाहर पट्टी के लोगों के विवाद में सरकारी नाली निर्माण कार्य बाधित हो गया है जिससे उत्पन्न समस्या बरकरार है। ज्ञात हो कुशियां के प्रधान राज प्यारे पटेल द्वारा पानी निकासी के लिये पक्की सड़क के किनारे पुलिया नाली निर्माण का कार्य करवाया जा रहा था। पानी का निकास नहर विभाग के नाली में गिराया जा रहा था। इसी को लेकर पहुंचे नाहर पट्टी बस्ती के लोगों ने निर्माण कार्य को रोक दिया जिनका कहना था कि यह नाली सरकारी है। इसमें पानी निकास नहीं किया जाना चाहिये। वहीं कुशियां के लोगों का कहना है कि नाहर पट्टी बस्ती को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिये, क्योंकि हमारी बस्ती से नाहर पट्टी बस्ती की दूरी 500 मीटर है। इसको लेकर ग्राम प्रधान व ग्राम विकास अधिकारी मौके पर पहुंचकर पानी निकास के लिये उचित मार्ग की तलाश में जुटे हैं। फिलहाल निर्माण कार्य अभी रोक दिया गया है। इस बाबत सरपंच एल. राम, रमेश कुमार, शेखर, भीम, खरपतू, समरजीत, गुलाब, जितेन्द्र, लालचन्द्र, उमाशंकर, हरिशंकर आदि ने चिन्ता व्यक्त करते हुये कहा कि यदि नाली निर्माण नहीं करवाया गया तो वर्षा के दिनों में पक्की सड़क पर महीनों पानी भरा रहता है जिससे आना-जाना दुश्वार हो जाता है।

अतुल राय
जौनपुर। जलालपुर क्षेत्र के ग्रामसभा कुशियां व नाहर पट्टी के लोगों के विवाद में सरकारी नाली निर्माण कार्य बाधित हो गया है जिससे उत्पन्न समस्या बरकरार है। ज्ञात हो कुशियां के प्रधान राज प्यारे पटेल द्वारा पानी निकासी के लिये पक्की सड़क के किनारे पुलिया नाली निर्माण का कार्य करवाया जा रहा था। पानी का निकास नहर विभाग के नाली में गिराया जा रहा था।

इसी को लेकर पहुंचे नाहर पट्टी बस्ती के लोगों ने निर्माण कार्य को रोक दिया जिनका कहना था कि यह नाली सरकारी है। इसमें पानी निकास नहीं किया जाना चाहिये। वहीं कुशियां के लोगों का कहना है कि नाहर पट्टी बस्ती को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिये, क्योंकि हमारी बस्ती से नाहर पट्टी बस्ती की दूरी 500 मीटर है। इसको लेकर ग्राम प्रधान व ग्राम विकास अधिकारी मौके पर पहुंचकर पानी निकास के लिये उचित मार्ग की तलाश में जुटे हैं। फिलहाल निर्माण कार्य अभी रोक दिया गया है। इस बाबत सरपंच एल. राम, रमेश कुमार, शेखर, भीम, खरपतू, समरजीत, गुलाब, जितेन्द्र, लालचन्द्र, उमाशंकर, हरिशंकर आदि ने चिन्ता व्यक्त करते हुये कहा कि यदि नाली निर्माण नहीं करवाया गया तो वर्षा के दिनों में पक्की सड़क पर महीनों पानी भरा रहता है जिससे आना-जाना दुश्वार हो जाता है।

अतुल राय जौनपुर। जलालपुर क्षेत्र के ग्रामसभा कुशियां व नाहर पट्टी के लोगों के विवाद में सरकारी नाली निर्माण कार्य बाधित हो गया है जिससे उत्पन्न समस्या बरकरार है। ज्ञात हो कुशियां के प्रधान राज प्यारे पटेल द्वारा पानी निकासी के लिये पक्की सड़क के किनारे पुलिया नाली निर्माण का कार्य करवाया जा रहा था। पानी का निकास नहर विभाग के नाली में गिराया जा रहा था। इसी को लेकर पहुंचे नाहर पट्टी बस्ती के लोगों ने निर्माण कार्य को रोक दिया जिनका कहना था कि यह नाली सरकारी है। इसमें पानी निकास नहीं किया जाना चाहिये। वहीं कुशियां के लोगों का कहना है कि नाहर पट्टी बस्ती को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिये, क्योंकि हमारी बस्ती से नाहर पट्टी बस्ती की दूरी 500 मीटर है। इसको लेकर ग्राम प्रधान व ग्राम विकास अधिकारी मौके पर पहुंचकर पानी निकास के लिये उचित मार्ग की तलाश में जुटे हैं। फिलहाल निर्माण कार्य अभी रोक दिया गया है। इस बाबत सरपंच एल. राम, रमेश कुमार, शेखर, भीम, खरपतू, समरजीत, गुलाब, जितेन्द्र, लालचन्द्र, उमाशंकर, हरिशंकर आदि ने चिन्ता व्यक्त करते हुये कहा कि यदि नाली निर्माण नहीं करवाया गया तो वर्षा के दिनों में पक्की सड़क पर महीनों पानी भरा रहता है जिससे आना-जाना दुश्वार हो जाता है।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।