डॉ. के.के. यादव बनाये गये यदुवंशी सेना समिति के मल्हनी विधानसभा का मीडिया प्रभारी

जौनपुर। यदुवंशी डॉ. के.के. यादव पत्रकार व पूर्व जिला सचिव यदुवंशी सेना समिति मल्हनी विधानसभा जौनपुर को यदुवंशी सेना समिति से मल्हनी विधानसभा का मीडिया प्रभारी बनाया गया है, यह एक अपना न्यूज भी चलाते है आल वर्ल्ड न्यूज हेडलाइन जौनपुर, यह समाज सेवा करते रहते है, सभी देश वाशियो का धन्यवाद किया। इन्होंने यदुवंशी सेना परिवार का भी धन्यवाद किया और इन्होंने कोरोना जैसी विषय परिस्थिति में देश वाशियों से अपील करते हुये कहा कि आप सभी हर एक घण्टे में अपने हाथों को साबून से कम से कम 20 सेकेंड तक धोते रहे, खाने से पहले भी हाथ धुले, एवं माक्स का उपयोग करे। गरीब असहाय लोगों की मदद करने की अपील किये, देश वाशियों से इन्होंने बताया कि देश मे कोरोना तीसरे चरण में पहुंच सकता है अगर इसी तरह रहा तो बहुत बड़ी महामारी हो जाएगी। जिसमें भारत देश को बहुत ज्यादा मुशीबत से गुजरना पड़ सकता है सदियों पीछे अपना देश चला जायेगा। अगर सभी लॉक डाउन का पालन नही किया तो, सभी डॉक्टर एवं सफाई कर्मचारी एवं पत्रकार एवं प्रशासन देश के साथ 24 घण्टे खड़ी है ताकी सभी को मुसीबत से बचाया जा सके। आप सभी अपने घरों में रहे सभी पत्रकार एव डॉक्टर सफाई कर्मी, प्रशासन का बहुत बहुत धन्यवाद किया।

जौनपुर। यदुवंशी डॉ. के.के. यादव पत्रकार व पूर्व जिला सचिव यदुवंशी सेना समिति मल्हनी विधानसभा जौनपुर को यदुवंशी सेना समिति से मल्हनी विधानसभा का मीडिया प्रभारी बनाया गया है, यह एक अपना न्यूज भी चलाते है आल वर्ल्ड न्यूज हेडलाइन जौनपुर, यह समाज सेवा करते रहते है, सभी देश वाशियो का धन्यवाद किया।

इन्होंने यदुवंशी सेना परिवार का भी धन्यवाद किया और इन्होंने कोरोना जैसी विषय परिस्थिति में देश वाशियों से अपील करते हुये कहा कि आप सभी हर एक घण्टे में अपने हाथों को साबून से कम से कम 20 सेकेंड तक धोते रहे, खाने से पहले भी हाथ धुले, एवं माक्स का उपयोग करे।

गांव के लोगों ने बैरिकेडिंग लगाकर बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश किया वर्जित

गरीब असहाय लोगों की मदद करने की अपील किये, देश वाशियों से इन्होंने बताया कि देश मे कोरोना तीसरे चरण में पहुंच सकता है अगर इसी तरह रहा तो बहुत बड़ी महामारी हो जाएगी। जिसमें भारत देश को बहुत ज्यादा मुशीबत से गुजरना पड़ सकता है सदियों पीछे अपना देश चला जायेगा। अगर सभी लॉक डाउन का पालन नही किया तो, सभी डॉक्टर एवं सफाई कर्मचारी एवं पत्रकार एवं प्रशासन देश के साथ 24 घण्टे खड़ी है ताकी सभी को मुसीबत से बचाया जा सके। आप सभी अपने घरों में रहे सभी पत्रकार एव डॉक्टर सफाई कर्मी, प्रशासन का बहुत बहुत धन्यवाद किया।