डीएम ने आश्रय स्थल, किचन व स्वास्थ्य केन्द्र का लिया जायजा

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बिहारी महिला महाविद्यालय मछलीशहर तथा सार्वजनिक इंटर कालेज मुंगराबादशाहपुर में बने आश्रय स्थल, कम्युनिटी किचन एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुंगराबादशाहपुर का निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत मछलीशहर अनिल सिंह को निर्देश दिया कि नगर पंचायत की सड़कों, गलियों तथा मोहल्लों को लगातार सैनिटाइज कराते रहें तथा कम्युनिटी किचन के माध्यम से गरीबों को भोजन उपलब्ध कराएं। कोई भी गरीब भूखा न रहे। इस दौरान उपजिलाधिकारी मछलीशहर अमिताभ ने बताया कि आश्रय स्थल में 53 लोग क्वारेंटाइन में रह रहे हैं। अधिशासी अधिकारी मछलीशहर ने बताया कि कम्युनिटी किचन के माध्यम से प्रतिदिन लगभग 500 गरीबों, असहायों एवं निराश्रितों को भोजन उपलब्ध कराए जा रहे हैं। जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका मुंगराबादशाहपुर को निर्देश दिया कि क्वारेंटाइन में रह रहे लोग तथा कम्युनिटी किचन में भोजन बनाने वाले कर्मचारी कम से कम एक मीटर की दूरी पर रहे। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुंगराबादशाहपुर में जिलाधिकारी ने इलाज कराने आए मरीजों की जानकारी प्राप्त की जहां पीएचसी प्रभारी को निर्देश दिया कि लोगों का इलाज करते समय सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें। चिकित्सा प्रभारी ने बताया कि ओपीडी में लगभग 100 से ऊपर मरीज देखे गए हैं। कुल 5 गर्भवती महिलाओं की डिलवरी भी हुई थी।

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बिहारी महिला महाविद्यालय मछलीशहर तथा सार्वजनिक इंटर कालेज मुंगराबादशाहपुर में बने आश्रय स्थल, कम्युनिटी किचन एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुंगराबादशाहपुर का निरीक्षण किया।

इस दौरान जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत मछलीशहर अनिल सिंह को निर्देश दिया कि नगर पंचायत की सड़कों, गलियों तथा मोहल्लों को लगातार सैनिटाइज कराते रहें तथा कम्युनिटी किचन के माध्यम से गरीबों को भोजन उपलब्ध कराएं। कोई भी गरीब भूखा न रहे।

इस दौरान उपजिलाधिकारी मछलीशहर अमिताभ ने बताया कि आश्रय स्थल में 53 लोग क्वारेंटाइन में रह रहे हैं। अधिशासी अधिकारी मछलीशहर ने बताया कि कम्युनिटी किचन के माध्यम से प्रतिदिन लगभग 500 गरीबों, असहायों एवं निराश्रितों को भोजन उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

मलिन बस्तियों के हर भूखे तक पहुंचा जायसवाल क्लब

जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका मुंगराबादशाहपुर को निर्देश दिया कि क्वारेंटाइन में रह रहे लोग तथा कम्युनिटी किचन में भोजन बनाने वाले कर्मचारी कम से कम एक मीटर की दूरी पर रहे। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुंगराबादशाहपुर में जिलाधिकारी ने इलाज कराने आए मरीजों की जानकारी प्राप्त की जहां पीएचसी प्रभारी को निर्देश दिया कि लोगों का इलाज करते समय सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें। चिकित्सा प्रभारी ने बताया कि ओपीडी में लगभग 100 से ऊपर मरीज देखे गए हैं। कुल 5 गर्भवती महिलाओं की डिलवरी भी हुई थी।