डीएम एवं एसपी ने बदलापुर के शेल्टर होम का किया निरीक्षण

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश सिंह एवं आरक्षी अधीक्षक अशोक कुमार ने सल्तनत बहादुर इण्टर कालेज बदलापुर में बने शेल्टर होम का निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि शेल्टर होम में रह रहे लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाय। साथ ही समस्त उपजिलाधिकारी एवं थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि तहसीलों में बने शेल्टर होम में रह रहे लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कराकर रिपोर्ट दें। स्वास्थ्य परीक्षण के बाद ही 14 दिन से अधिक क्वारेंटाइन में रह रहे लोगों के छोड़ने पर निर्णय लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि शेल्टर होम में रह रहे लोगों को भोजन-पानी की कोई समस्या न हो तथा एक-दूसरे से कम से कम एक मीटर की दूरी पर मास्क लगाकर रहें। उपजिलाधिकारी बदलापुर अंजनी सिंह ने बताया कि सल्तनत बहादुर इण्टर कालेज में 191 व महाविद्यालय में 141 लोगों को क्वारेंटाइन में रखा गया है।

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश सिंह एवं आरक्षी अधीक्षक अशोक कुमार ने सल्तनत बहादुर इण्टर कालेज बदलापुर में बने शेल्टर होम का निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि शेल्टर होम में रह रहे लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाय। साथ ही समस्त उपजिलाधिकारी एवं थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि तहसीलों में बने शेल्टर होम में रह रहे लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कराकर रिपोर्ट दें।

स्वास्थ्य परीक्षण के बाद ही 14 दिन से अधिक क्वारेंटाइन में रह रहे लोगों के छोड़ने पर निर्णय लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि शेल्टर होम में रह रहे लोगों को भोजन-पानी की कोई समस्या न हो तथा एक-दूसरे से कम से कम एक मीटर की दूरी पर मास्क लगाकर रहें। उपजिलाधिकारी बदलापुर अंजनी सिंह ने बताया कि सल्तनत बहादुर इण्टर कालेज में 191 व महाविद्यालय में 141 लोगों को क्वारेंटाइन में रखा गया है।