जिलाध्यक्ष बृजेश प्रजापति ने की यह अपील

सिकरारा, जौनपुर। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, राष्ट्रीय उपेक्षित समाज पार्टी व भागीदारी आंदोलन मंच के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व लोकसभा प्रत्याशी बृजेश प्रजापति ने अपील करते हुए कहा कि वर्तमान के सांसद, विधायक, ब्लॉक प्रमुख एवं जिला पंचायत सदस्य अपने निधि से सहयोग करें। वहीं पूर्व सांसद, विधायक व ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य भी सहयोग करें। कोरोना जैसी महामारी से जीतने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सभी के सहयोग की आवश्यकता है। कोरोना जैसी बीमारी से हम आप को जीतना है। उन्होंने कहा कि जो भी डॉक्टर इस समय अपनी जान ​जोखिम में डालकर सहयोग कर रहे हैं उनका वेतन पूरा दिया जाए क्योंकि इस समय हमारी आपकी लड़ाई लड़ रहे हैं। इसी के साथ ही संविदा पर जितने भी नर्स डॉक्टर हैं उन्हें भी समय से पूरा वेतन दिया जाए। पुलिसकर्मियों, सफाईकर्मियों को भी समय से पूरा वेतन दिया जाए। आज प्रशासन 8 घंटे के ड्यूटी की जगह 24-24 घंटे हमारी आपकी सेवा में खड़े हैं।

सिकरारा, जौनपुर। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, राष्ट्रीय उपेक्षित समाज पार्टी व भागीदारी आंदोलन मंच के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व लोकसभा प्रत्याशी बृजेश प्रजापति ने अपील करते हुए कहा कि वर्तमान के सांसद, विधायक, ब्लॉक प्रमुख एवं जिला पंचायत सदस्य अपने निधि से सहयोग करें। वहीं पूर्व सांसद, विधायक व ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य भी सहयोग करें।

राज्य जनसम्पर्क अधिकारी ने कार्यक्रम अधिकारियों से की बैठक

कोरोना जैसी महामारी से जीतने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सभी के सहयोग की आवश्यकता है। कोरोना जैसी बीमारी से हम आप को जीतना है। उन्होंने कहा कि जो भी डॉक्टर इस समय अपनी जान ​जोखिम में डालकर सहयोग कर रहे हैं उनका वेतन पूरा दिया जाए क्योंकि इस समय हमारी आपकी लड़ाई लड़ रहे हैं। इसी के साथ ही संविदा पर जितने भी नर्स डॉक्टर हैं उन्हें भी समय से पूरा वेतन दिया जाए। पुलिसकर्मियों, सफाईकर्मियों को भी समय से पूरा वेतन दिया जाए। आज प्रशासन 8 घंटे के ड्यूटी की जगह 24-24 घंटे हमारी आपकी सेवा में खड़े हैं।