दिनेश कांत यादव ने सैकड़ों परिवारों को बांटा खाद्यान्न

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। वैश्विक महामारी करोना के संकट को रोकने के लिए चल रहे देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान मध्यम व निकले तब के लोगों को पेट भरने की बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। जिसके तहत पूर्व सांसद उमाकांत यादव के निर्देश पर दिनेशकांत यादव द्वारा सैकड़ों गरीब असहाय लोगों को खाद्यान्न वितरित किया गया। दिनेशकांत यादव और रविकांत यादव द्वारा इस वैश्विक महामारी के संक्रमित दौर में जनपद के क्षेत्रों में जरूरतमंद व गरीब परिवारों को लगातार राहत सामग्री का वितरण किया जा रहा है। इस दौरान दिनेशकांत यादव ने बताया कि सोमवार को खेतासराय के शाहपुर झुग्गी बस्ती में खाद्यान्न पैकेट वितरित किया गया। उक्त खाद्यान्न पैकेट में आटा, चावल, दाल, नमक, तेल, बिस्कुट, मसाला आदि प्रति परिवारों के बीच वितरित करते समय लोगों को करोना जैसी महामारी से बचने के लिए जागरूक किया गया। वितरण का कार्य लाँँकडाउन तक अनवरत जारी रहेगा। इसी प्रकार सेवा एक मुहिम हेल्पिंग हैंड सोसाइटी के तहत गरीबों को खाना का वितरण किया गया।
चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। वैश्विक महामारी करोना के संकट को रोकने के लिए चल रहे देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान मध्यम व निकले तब के लोगों को पेट भरने की बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। जिसके तहत पूर्व सांसद उमाकांत यादव के निर्देश पर दिनेशकांत यादव द्वारा सैकड़ों गरीब असहाय लोगों को खाद्यान्न वितरित किया गया।
दिनेशकांत यादव और रविकांत यादव द्वारा इस वैश्विक महामारी के संक्रमित दौर में जनपद के क्षेत्रों में जरूरतमंद व गरीब परिवारों को लगातार राहत सामग्री का वितरण किया जा रहा है।

इस दौरान दिनेशकांत यादव ने बताया कि सोमवार को खेतासराय के शाहपुर झुग्गी बस्ती में खाद्यान्न पैकेट वितरित किया गया। उक्त खाद्यान्न पैकेट में आटा, चावल, दाल, नमक, तेल, बिस्कुट, मसाला आदि प्रति परिवारों के बीच वितरित करते समय लोगों को करोना जैसी महामारी से बचने के लिए जागरूक किया गया। वितरण का कार्य लाँँकडाउन तक अनवरत जारी रहेगा। इसी प्रकार सेवा एक मुहिम हेल्पिंग हैंड सोसाइटी के तहत गरीबों को खाना का वितरण किया गया।