भूखों को भोजन कराकर धर्मराज ने मनाया पुत्र का जन्मदिन

जौनपुर। नगर के पालिटेक्निक चौराहे के पास स्थित आशीर्वाद हास्पिटल के मैनेजर धर्मराज कन्नौजिया ने अपने पुत्र का जन्मदिन सोमवार को कुछ अलग अन्दाज में मनाया। उन्होंने देश में फैली महामारी की वजह से अपने पुत्र का जन्मदिन मनाने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया। साथ ही इसके बदले उन्होंने नगर में भूखों को भोजन बांटने वाली सरकारी किचन को सहयोग के रूप में खाद्य पदार्थ देते हुये 50 गरीबों को खाद्यान्न साम्रग्री दिया। उन्होंने कहा कि भूखों को भोजन कराना ही मेरे पुत्र के लिये उपहार होगा तथा उनका जन्मदिन माना जायेगा। श्री कन्नौजिया ने कहा कि वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. विनोद कुमार एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ डा. अंजू के मार्गदर्शन पर चलकर हमेशा की तरह आज भी गरीबों की सेवा करने को तत्पर हूं। इस अवसर पर सुनील चौधरी, छोटू सहित तमाम लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये मौजूद रहे।

जौनपुर। नगर के पालिटेक्निक चौराहे के पास स्थित आशीर्वाद हास्पिटल के मैनेजर धर्मराज कन्नौजिया ने अपने पुत्र का जन्मदिन सोमवार को कुछ अलग अन्दाज में मनाया। उन्होंने देश में फैली महामारी की वजह से अपने पुत्र का जन्मदिन मनाने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया।

साथ ही इसके बदले उन्होंने नगर में भूखों को भोजन बांटने वाली सरकारी किचन को सहयोग के रूप में खाद्य पदार्थ देते हुये 50 गरीबों को खाद्यान्न साम्रग्री दिया। उन्होंने कहा कि भूखों को भोजन कराना ही मेरे पुत्र के लिये उपहार होगा तथा उनका जन्मदिन माना जायेगा। श्री कन्नौजिया ने कहा कि वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. विनोद कुमार एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ डा. अंजू के मार्गदर्शन पर चलकर हमेशा की तरह आज भी गरीबों की सेवा करने को तत्पर हूं। इस अवसर पर सुनील चौधरी, छोटू सहित तमाम लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये मौजूद रहे।