कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये कोरोना वारियर्स की टीम गठित

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर (टीटीएन) 13 अप्रैल। कोरोना वायरस से बचने के लिये वार्डों में वारियर्स तैनात किये जा रहे हैं। नगर पालिका द्वारा नियुक्त 5 लोग मोहल्ले वालों को बचाव का सुझाव देंगे। पालिकाध्यक्ष गीता जायसवाल व अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार ने सभी कोरोना वारियर्स को केसरिया पट्टी पहनाकर वार्डों के लिये रवाना किया। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी श्री कुमार ने बताया कि ये वारियर्स मोहल्ले में जाकर सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुये लोगों को जागरूक कर संक्रमण से बचाव के तरीके बतायेंगे। वहीं चेयरमैन श्रीमती जायसवाल ने बताया कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत नगर पालिका के सभी 25 वार्डों में कुल 125 कोरोना वारियर नियुक्त किये गये हैं। वारियर्स घर-घर जाकर लोगों को लॉक डाउन का पालन करने के लिये उन्हें जागरूक करेंगे कि बिना किसी काम के घर से बाहर न निकलें। जरूरत पड़ने पर जब भी घर से बाहर निकने तो मुंह को मास्क या गमछा से ढंके रहें। कोरोना संक्रमण से बचने के लिये सामाजिक दूरी बनाये रखें। दुकानों व बाजारों पर लगने वाली भीड़ को सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने का संदेश दे रहे हैं।

चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर (टीटीएन) 13 अप्रैल। कोरोना वायरस से बचने के लिये वार्डों में वारियर्स तैनात किये जा रहे हैं। नगर पालिका द्वारा नियुक्त 5 लोग मोहल्ले वालों को बचाव का सुझाव देंगे।
पालिकाध्यक्ष गीता जायसवाल व अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार ने सभी कोरोना वारियर्स को केसरिया पट्टी पहनाकर वार्डों के लिये रवाना किया। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी श्री कुमार ने बताया कि ये वारियर्स मोहल्ले में जाकर सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुये लोगों को जागरूक कर संक्रमण से बचाव के तरीके बतायेंगे।
वहीं चेयरमैन श्रीमती जायसवाल ने बताया कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत नगर पालिका के सभी 25 वार्डों में कुल 125 कोरोना वारियर नियुक्त किये गये हैं। वारियर्स घर-घर जाकर लोगों को लॉक डाउन का पालन करने के लिये उन्हें जागरूक करेंगे कि बिना किसी काम के घर से बाहर न निकलें। जरूरत पड़ने पर जब भी घर से बाहर निकने तो मुंह को मास्क या गमछा से ढंके रहें। कोरोना संक्रमण से बचने के लिये सामाजिक दूरी बनाये रखें। दुकानों व बाजारों पर लगने वाली भीड़ को सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने का संदेश दे रहे हैं।