Friday, August 12, 2022

कोरोना खौफः रूसी राष्ट्रपति ने सड़कों पर छोडे़ शेर-बाघ!

अजय कुमार मास्को। कोरोना वायरस के चलते दुनिया भर में हाहाकार मचा है। हर दिन सैकड़ों लोगों की जान जा रही है। कई देशों के शहरों को लॉक डाउन कर दिया गया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर रूस का एक मैसेज वायरल हो गयया। इसमें दावा किया जा रहा है कि राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन लोगों से कोरोना वायरस के चलते घरों में रहने की अपील कर रहे हैं लेकिन लोग मान नहीं रहे हैं। लिहाजा उन्होंने वहां की सड़कों पर 800 शेर और बाघ को छोड़वा दिये हैं। पुतिन का यह मैसेज अलग-अलग सोशल मीडिया पर किसी जंगल की आग तरह फैल रहा है। लोग अलग-अलग प्लेटफार्म पर इसे धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर किसी ने एक मैसेज शेयर करते हुये लिखा कि पुतिन ने रूस के लोगों को दो विकल्प दिये। या वे दो सप्ताह के लिये घरों में रहें या फिर 5 साल के लिये जेल में। बीच का कोई रास्ता नहीं है। लोग घर से न निकले, इसलिये उन्होंने सड़कों पर 800 शेर और बाघ को छोड़वा दिये हैं।

अजय कुमार
मास्को। कोरोना वायरस के चलते दुनिया भर में हाहाकार मचा है। हर दिन सैकड़ों लोगों की जान जा रही है। कई देशों के शहरों को लॉक डाउन कर दिया गया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर रूस का एक मैसेज वायरल हो गयया। इसमें दावा किया जा रहा है कि राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन लोगों से कोरोना वायरस के चलते घरों में रहने की अपील कर रहे हैं लेकिन लोग मान नहीं रहे हैं। लिहाजा उन्होंने वहां की सड़कों पर 800 शेर और बाघ को छोड़वा दिये हैं।

पुतिन का यह मैसेज अलग-अलग सोशल मीडिया पर किसी जंगल की आग तरह फैल रहा है। लोग अलग-अलग प्लेटफार्म पर इसे धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर किसी ने एक मैसेज शेयर करते हुये लिखा कि पुतिन ने रूस के लोगों को दो विकल्प दिये। या वे दो सप्ताह के लिये घरों में रहें या फिर 5 साल के लिये जेल में। बीच का कोई रास्ता नहीं है। लोग घर से न निकले, इसलिये उन्होंने सड़कों पर 800 शेर और बाघ को छोड़वा दिये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent