लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे 124 वाहनों का हुआ चालान, तीन वाहन सीज

जौनपुर। पुलिस  अधीक्षक निर्देशन में जनपदीय पुलिस द्वारा लाकडाउन के दौरान लाकडाउन का उलंघन करने पर विभन्न थानों द्वारा आठ व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदजा दर्ज कर किया ​गया। इसके साथ ही पुलिस ने 124 वाहनों का चालान, 03 वाहन सीज एवं 15500 रूपए समन शुल्क वसूल किया। एसपी अशोक कुमार द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के दृष्टिगत लाकडाउन का उलंघन करने वालों से सख्ती से निपटने व उनके विरुद्ध कार्यवाही के निर्देश के क्रम में जनपदीय पुलिस ने गुरूवार को 61 बैरियर/नाका पर 857 वाहनों को चेक किया गया जिसमें 124 वाहनों का चालान, 3 वाहन सीज व 15500 रूपए समन शुल्क वसूला गया तथा लाकडाउन का उलंघन करने पर 8 व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया। जनपद के थानों द्वारा अपने थाना क्षेत्रों में राज्य मार्ग व लिंक मार्गों पर निरन्तर पेट्रोलिंग करते हुए लाउडहेलर के माध्यम से व्यक्तियों को इस सम्बन्ध में जागरूक​ किया जा रहा है कि घर से बाहर न निकलें। जनपद के मूल निवासी जो विदेश से आये हैं उनका सत्यापन कराया जा रहा है तथा उनको सेल्फ आइसोलेशन में रहने हेतु प्रेरित किया जा रहा है। जनपद में सात रैन बसेरा बनाकर बाहर से आने वाले व्यक्तियों को आइसोलेशन/क्वारेंटाइन में रखा जा रहा है। आवश्यकता अनुसार यूपी-112 पर भोजन/खाद्यान्न की मांग की सूचना पर पीआरवी/थाना मोबाइल के द्वारा “पुलिस पब्लिक अन्नपूर्णा बैंक” के माध्यम से भोजन/खाद्यान्न की आपूर्ति करायी जा रही है।

जौनपुर। पुलिस अधीक्षक निर्देशन में जनपदीय पुलिस द्वारा लाकडाउन के दौरान लाकडाउन का उलंघन करने पर विभन्न थानों द्वारा आठ व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदजा दर्ज कर किया ​गया। इसके साथ ही पुलिस ने 124 वाहनों का चालान, 03 वाहन सीज एवं 15500 रूपए समन शुल्क वसूल किया।

एसपी अशोक कुमार द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के दृष्टिगत लाकडाउन का उलंघन करने वालों से सख्ती से निपटने व उनके विरुद्ध कार्यवाही के निर्देश के क्रम में जनपदीय पुलिस ने गुरूवार को 61 बैरियर/नाका पर 857 वाहनों को चेक किया गया जिसमें 124 वाहनों का चालान, 3 वाहन सीज व 15500 रूपए समन शुल्क वसूला गया तथा लाकडाउन का उलंघन करने पर 8 व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया।

जनपद के थानों द्वारा अपने थाना क्षेत्रों में राज्य मार्ग व लिंक मार्गों पर निरन्तर पेट्रोलिंग करते हुए लाउडहेलर के माध्यम से व्यक्तियों को इस सम्बन्ध में जागरूक​ किया जा रहा है कि घर से बाहर न निकलें। जनपद के मूल निवासी जो विदेश से आये हैं उनका सत्यापन कराया जा रहा है तथा उनको सेल्फ आइसोलेशन में रहने हेतु प्रेरित किया जा रहा है। जनपद में सात रैन बसेरा बनाकर बाहर से आने वाले व्यक्तियों को आइसोलेशन/क्वारेंटाइन में रखा जा रहा है। आवश्यकता अनुसार यूपी-112 पर भोजन/खाद्यान्न की मांग की सूचना पर पीआरवी/थाना मोबाइल के द्वारा “पुलिस पब्लिक अन्नपूर्णा बैंक” के माध्यम से भोजन/खाद्यान्न की आपूर्ति करायी जा रही है।

आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग डेढ़ करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।
deepak jaiswal
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग डेढ़ करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।