Wednesday, August 10, 2022

चेयरमैन व अधिशासी अधिकारी ने नवनिर्मित सेनेटाइजर टनल का किया लोकार्पण

अमित शुक्ला मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय नगर पालिका परिषद में नवनिर्मित सैनिटाइजर टनल का नगर पालिकाध्यक्ष शिवगोविन्द साहू एवं अधिशासी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर लोकार्पण किया। इस मौके पर चेयरमेन शिवगोविन्द साहू ने कहा कि इस टनल का निर्माण नगर पालिका परिषद के अधिकारियों एवं कर्मचारियों सहित सफाईकर्मियों के सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए किया गया है। तमाम विषम परिस्थितियों में भी कर्मचारियों द्वारा जिस प्रकार अपना जीवन दांव पर लगाकर क्वारेंटाइन सेन्टर, कम्युनिटी किचन एवं पालिका परिषद के समूचे क्षेत्र में सफाई का अभियान चलाया जा रहा है, वह निश्चित रूप से अत्यंत सराहनीय कार्य है। पालिका परिषद का मुखिया होने के नाते मेरा यह नैतिक कर्तव्य बनता है कि उनके स्वास्थ्य एवं सुरक्षा का ध्यान रखूं। इसी क्रम में उक्त सेनिटाइजर टनल का निर्माण नगर पालिका परिषद में कराया गया है जिससे कहीं से भी वह आए तो इस टनल में पूर्ण रूप से सैनिटाइज हो जायं। इससे उन पर मंडरा रहा संक्रमण का खतरा दूर हो सके। इसी के साथ सफाईकर्मियों को लगातार 5वीं बार माउथ मास्क, हैण्ड सैनिटाइजर एवं हैण्ड ग्लव्स के साथ पीपीई किट भी प्रदान की गई है। अधिशासी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी ने कहा कि पालिका के कर्मचारी अपना जीवन दांव पर लगाकर जो सेवा कार्य कर रहे हैं, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाय, कम है। पालिका परिषद उन्हें स्वस्थ और सुरक्षित रहने के लिए जो भी एहतियाती कदम है, सदा उठाता रहेगा। इस अवसर पर राजस्व निरीक्षक रामानुज शुक्ला, जलकल अभियन्ता शिवानन्द वास्को, लिपिक अरविन्द त्रिवेदी, ओंकार मिश्रा, ज्ञान प्रकाश, विशंभर दूबे, अरविन्द कुमार, सभासद जंगल दास, कुमार सिंह आदि उपस्थित रहे।

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय नगर पालिका परिषद में नवनिर्मित सैनिटाइजर टनल का नगर पालिकाध्यक्ष शिवगोविन्द साहू एवं अधिशासी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर लोकार्पण किया। इस मौके पर चेयरमेन शिवगोविन्द साहू ने कहा कि इस टनल का निर्माण नगर पालिका परिषद के अधिकारियों एवं कर्मचारियों सहित सफाईकर्मियों के सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए किया गया है।

तमाम विषम परिस्थितियों में भी कर्मचारियों द्वारा जिस प्रकार अपना जीवन दांव पर लगाकर क्वारेंटाइन सेन्टर, कम्युनिटी किचन एवं पालिका परिषद के समूचे क्षेत्र में सफाई का अभियान चलाया जा रहा है, वह निश्चित रूप से अत्यंत सराहनीय कार्य है। पालिका परिषद का मुखिया होने के नाते मेरा यह नैतिक कर्तव्य बनता है कि उनके स्वास्थ्य एवं सुरक्षा का ध्यान रखूं। इसी क्रम में उक्त सेनिटाइजर टनल का निर्माण नगर पालिका परिषद में कराया गया है जिससे कहीं से भी वह आए तो इस टनल में पूर्ण रूप से सैनिटाइज हो जायं।

इससे उन पर मंडरा रहा संक्रमण का खतरा दूर हो सके। इसी के साथ सफाईकर्मियों को लगातार 5वीं बार माउथ मास्क, हैण्ड सैनिटाइजर एवं हैण्ड ग्लव्स के साथ पीपीई किट भी प्रदान की गई है। अधिशासी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी ने कहा कि पालिका के कर्मचारी अपना जीवन दांव पर लगाकर जो सेवा कार्य कर रहे हैं, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाय, कम है। पालिका परिषद उन्हें स्वस्थ और सुरक्षित रहने के लिए जो भी एहतियाती कदम है, सदा उठाता रहेगा। इस अवसर पर राजस्व निरीक्षक रामानुज शुक्ला, जलकल अभियन्ता शिवानन्द वास्को, लिपिक अरविन्द त्रिवेदी, ओंकार मिश्रा, ज्ञान प्रकाश, विशंभर दूबे, अरविन्द कुमार, सभासद जंगल दास, कुमार सिंह आदि उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent