Wednesday, August 10, 2022

कैन्ट पुलिस लॉक डाउन उल्लंघन के मामले में पूरी तरह से सख्त

जितेंद्र चौधरी वाराणसी। वाराणसी कचहरी सुरक्षा चौकी प्रभारी दीनदयाल पांडेय तरुण कश्यप ने सुबह सुबह इलाके में गश्त कर लाऊड हेलर के माध्यम से लोगों को जागरूक किया वहीं रोक के बावजूद दुकान खोलकर बिक्री कर रहे दो दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया। इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की दुकान व फुटवियर की दुकान खोलकर दुकानदार जहां बिक्री कर रहे है वहीं सोशल/फिजिकल डिस्टेंसिग की भी उड़ा रहे थे धज्जियां। मय फोर्स अल-सुबह गश्त पर निकले चौकी प्रभारीद्वय ने मय फोर्स पक्की बाजार की गलियों में भी भ्रमण कर लोगों को जहां जागरूक किया। वहीं दुकानदारों के खिलाफ कार्यवाही कर लॉक डाउन के उल्लंघन करने वालों को दिये सख्त निर्देश। किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा।

जितेंद्र चौधरी
वाराणसी। वाराणसी कचहरी सुरक्षा चौकी प्रभारी दीनदयाल पांडेय तरुण कश्यप ने सुबह सुबह इलाके में गश्त कर लाऊड हेलर के माध्यम से लोगों को जागरूक किया वहीं रोक के बावजूद दुकान खोलकर बिक्री कर रहे दो दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया।
इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की दुकान व फुटवियर की दुकान खोलकर दुकानदार जहां बिक्री कर रहे है वहीं सोशल/फिजिकल डिस्टेंसिग की भी उड़ा रहे थे धज्जियां।
मय फोर्स अल-सुबह गश्त पर निकले चौकी प्रभारीद्वय ने मय फोर्स पक्की बाजार की गलियों में भी भ्रमण कर लोगों को जहां जागरूक किया। वहीं दुकानदारों के खिलाफ कार्यवाही कर लॉक डाउन के उल्लंघन करने वालों को दिये सख्त निर्देश। किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More

Recent