गरीबों को देर रात तक खोजकर भोजन कराने में लगे रहे भाजपा नेता प्रदीप जायसवाल

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। कोरोना काल के चलते लाकडाउन में गरीब मजदूरों के दुख में निरन्तर साथ खड़े रहने वाले भाजपा नेता और चैयरमैन पति प्रदीप जायसवाल लगातार नगर के लोगों की सेवा में दिन रात लगे हुए हैं। इसी क्रम में शुक्रवार की रात बैटरी रिक्शा पर भोजन का पैकेट लादकर श्री जायसवाल निकल पड़े नगर के गरीबों, मज़दूरों को रात का भोजन देने के लिए। नगर के हर गली मोहल्ले में खुद जाकर लोगों से पूछ कर पता कर हर हाल में परेशान लोगों को भोजन मुहैया कराने का हर जतन कर रहे हैं। प्रदीप जायसवाल ने बताया की चेयरमैन पति और एक ज़िम्मेदार नागरिक होने के नाते हमारा कर्तव्य है हम पूरे नगर का ख्याल रखें और नगर में कोई भी व्यक्ति बिना भोजन किये न सोए। श्री जायसवाल के नगर भर में परेशान मज़दूरों गरीबों तक भोजन पहुंचना उन गरीबो के लिए बहुत बड़ी राहत साबित हो रही।

चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। कोरोना काल के चलते लाकडाउन में गरीब मजदूरों के दुख में निरन्तर साथ खड़े रहने वाले भाजपा नेता और चैयरमैन पति प्रदीप जायसवाल लगातार नगर के लोगों की सेवा में दिन रात लगे हुए हैं।

इसी क्रम में शुक्रवार की रात बैटरी रिक्शा पर भोजन का पैकेट लादकर श्री जायसवाल निकल पड़े नगर के गरीबों, मज़दूरों को रात का भोजन देने के लिए। नगर के हर गली मोहल्ले में खुद जाकर लोगों से पूछ कर पता कर हर हाल में परेशान लोगों को भोजन मुहैया कराने का हर जतन कर रहे हैं।

प्रदीप जायसवाल ने बताया की चेयरमैन पति और एक ज़िम्मेदार नागरिक होने के नाते हमारा कर्तव्य है हम पूरे नगर का ख्याल रखें और नगर में कोई भी व्यक्ति बिना भोजन किये न सोए। श्री जायसवाल के नगर भर में परेशान मज़दूरों गरीबों तक भोजन पहुंचना उन गरीबो के लिए बहुत बड़ी राहत साबित हो रही।