मास्क बनाकर लोगों को निःशुल्क बांट रहीं भाजपा नेत्री अंजू पाठक

जौनपुर। इस समय की महामारी और गरीब बस्ती सहित गरीब लोगों की सुरक्षा को देखते हुये भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष अंजू पाठक मास्क बनाने के साथ निःशुल्क वितरण जैसे नेक कार्य में लगी हुई हैं। इस बाबत पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि अब सैकड़ों मास्क बना चुकी हूं। मास्क बनाकर गरीब बस्तियों के लोगों को देने के साथ भाजपा जिला कार्यालय के अलावा बैंकों में भी भेजा गया है। उनका कहना है कि वह घर से बाहर निकल नहीं सकतीं परंतु जो भी जरूरतमन्द आता है, उसे जरूर देती हूं। इसके पहले भूखों के बीच भोजन बांटने वाली अंजू पाठक ने बताया कि कम से कम 1000 मास्क बनाकर लोगों को बांटने का लक्ष्य है जिसके लिये वह सिलाई मशीन पर बैठकर निरन्तर बना रही हूं।

जौनपुर। इस समय की महामारी और गरीब बस्ती सहित गरीब लोगों की सुरक्षा को देखते हुये भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष अंजू पाठक मास्क बनाने के साथ निःशुल्क वितरण जैसे नेक कार्य में लगी हुई हैं। इस बाबत पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि अब सैकड़ों मास्क बना चुकी हूं।

मास्क बनाकर गरीब बस्तियों के लोगों को देने के साथ भाजपा जिला कार्यालय के अलावा बैंकों में भी भेजा गया है। उनका कहना है कि वह घर से बाहर निकल नहीं सकतीं परंतु जो भी जरूरतमन्द आता है, उसे जरूर देती हूं। इसके पहले भूखों के बीच भोजन बांटने वाली अंजू पाठक ने बताया कि कम से कम 1000 मास्क बनाकर लोगों को बांटने का लक्ष्य है जिसके लिये वह सिलाई मशीन पर बैठकर निरन्तर बना रही हूं।