बच्चों के विवाद को भाजपा दे रही साम्प्रदायिक रंगः लालबहादुर

जौनपुर।  समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा है कि भदेठी गांव में हुए बच्चों के विवाद को भाजपा साम्प्रदायिक रंग दे रही है। पुलिस ने आरोपितों के अलावा बस्ती के अन्य लोगों के घरों में घुसकर तांडव किया। महिलाओं व बच्चों के साथ बदसलूकी की। दहशत के कारण अधिकांश ग्रामीण गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। महिलाएं छोटे बच्चों के साथ दुबकी हुई हैं। खूंटे पर बंधे पशु भूख प्यास से तड़प रहे हैं। इस मामले मेें पुलिस ने अब तक मुस्लिम पक्ष से 35 लोगों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। मुस्लिम पक्ष के लोगों के चार बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है लेकिन पुलिस ने एक तरफ से मुकदमा पंजीकृत किया है। प्रशासन के लोग एक तरफा रवैया कर गम्भीर धाराएं लगा रहा है। अगर सही न्याय नहीं हुआ तो हम चुप नहीं बैठेंगे।

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा है कि भदेठी गांव में हुए बच्चों के विवाद को भाजपा साम्प्रदायिक रंग दे रही है। पुलिस ने आरोपितों के अलावा बस्ती के अन्य लोगों के घरों में घुसकर तांडव किया। महिलाओं व बच्चों के साथ बदसलूकी की। दहशत के कारण अधिकांश ग्रामीण गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। महिलाएं छोटे बच्चों के साथ दुबकी हुई हैं।

खूंटे पर बंधे पशु भूख प्यास से तड़प रहे हैं। इस मामले मेें पुलिस ने अब तक मुस्लिम पक्ष से 35 लोगों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। मुस्लिम पक्ष के लोगों के चार बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है लेकिन पुलिस ने एक तरफ से मुकदमा पंजीकृत किया है। प्रशासन के लोग एक तरफा रवैया कर गम्भीर धाराएं लगा रहा है। अगर सही न्याय नहीं हुआ तो हम चुप नहीं बैठेंगे।

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा है कि भदेठी गांव में हुए बच्चों के विवाद को भाजपा साम्प्रदायिक रंग दे रही है। पुलिस ने आरोपितों के अलावा बस्ती के अन्य लोगों के घरों में घुसकर तांडव किया। महिलाओं व बच्चों के साथ बदसलूकी की। दहशत के कारण अधिकांश ग्रामीण गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। महिलाएं छोटे बच्चों के साथ दुबकी हुई हैं। खूंटे पर बंधे पशु भूख प्यास से तड़प रहे हैं। इस मामले मेें पुलिस ने अब तक मुस्लिम पक्ष से 35 लोगों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। मुस्लिम पक्ष के लोगों के चार बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है लेकिन पुलिस ने एक तरफ से मुकदमा पंजीकृत किया है। प्रशासन के लोग एक तरफा रवैया कर गम्भीर धाराएं लगा रहा है। अगर सही न्याय नहीं हुआ तो हम चुप नहीं बैठेंगे।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।