इस बात को लेकर धारदार हथियार से हमला कर, युवक को उतारा मौत के घाट

अतुल राय
जलालपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के बदलपुर गांव में शनिवार के दिन में बांस की कईन काटने के मामूली विवाद देखते ही देखते खूनी जंग में बदल गया। इस वारदात में एक युवक की मौत हो गयी। तथा पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया।

दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन घायल, एक गंभीर

प्राप्त जानकारी के अनुसार बदलपुर गांव निवासी गया प्रसाद के घर के समीप लगे बास कोट में से उसके पड़ोसी युवक अनुराग उर्फ गोलू पुत्र हरिप्रसाद बांस की कईन काट रहा था गया प्रसाद ने मना किया परंतु अनुराग नहीं माना और दोनों में गाली गलौज होने लगी। उस समय अनुराग ने गया प्रसाद के ऊपर हमला कर दिया जिससे भी गिर पड़े और शोर मचाने लगे। यह देख अनुराग मौके से फरार होकर अपने घर पहुंच गया। पिता की आवाज सुन गया प्रसाद का पुत्र अंकुश मौके पर पहुंचा और पिता से झगड़े के बाबत जानकारी लेने अनुराग के घर पहुंचा। तभी अनुराग ने धारदार हशिया से हमला कर दिया जिससे अंकुश का पेट फट गया और गिरकर तड़पने लगा।

मामूली बात पर दबंगों ने घर में घुसकर दो युवकों को जमकर पीटा, दो घायल

उसे तड़पता देख अनुराग मौके से फरार हो गया। परिजनों द्वारा अनुराग को जिला अस्पताल लाया गया जहां पर डाक्टरों की टीम ने मृतक घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर स्थानीय थाने सहित सीओ केराकत अजय श्रीवास्तव सीओ संजय कुमार सदर पुलिस अधीक्षक जौनपुर मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गये। मृतक अपने तीनों भाइयों में सबसे छोटा था मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया तथा गांव में शोक की लहर व्याप्त हो गयी।

अतुल राय जलालपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के बदलपुर गांव में शनिवार के दिन में बांस की कईन काटने के मामूली विवाद देखते ही देखते खूनी जंग में बदल गया। इस वारदात में एक युवक की मौत हो गयी। तथा पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बदलपुर गांव निवासी गया प्रसाद के घर के समीप लगे बास कोट में से उसके पड़ोसी युवक अनुराग उर्फ गोलू पुत्र हरिप्रसाद बांस की कईन काट रहा था गया प्रसाद ने मना किया परंतु अनुराग नहीं माना और दोनों में गाली गलौज होने लगी। उस समय अनुराग ने गया प्रसाद के ऊपर हमला कर दिया जिससे भी गिर पड़े और शोर मचाने लगे। यह देख अनुराग मौके से फरार होकर अपने घर पहुंच गया। पिता की आवाज सुन गया प्रसाद का पुत्र अंकुश मौके पर पहुंचा और पिता से झगड़े के बाबत जानकारी लेने अनुराग के घर पहुंचा। तभी अनुराग ने धारदार हशिया से हमला कर दिया जिससे अंकुश का पेट फट गया और गिरकर तड़पने लगा। उसे तड़पता देख अनुराग मौके से फरार हो गया। परिजनों द्वारा अनुराग को जिला अस्पताल लाया गया जहां पर डाक्टरों की टीम ने मृतक घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर स्थानीय थाने सहित सीओ केराकत अजय श्रीवास्तव सीओ संजय कुमार सदर पुलिस अधीक्षक जौनपुर मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गये। मृतक अपने तीनों भाइयों में सबसे छोटा था मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया तथा गांव में शोक की लहर व्याप्त हो गयी।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।