अपेक्स अस्पताल वाराणसी को जौनपुर के प्रयोगार्थ किया गया अधिकृत

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि शासन द्वारा कोविड-19 के संक्रमण से प्रभावित रोगियों को बेहतर उपचार की सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से निजी चिकित्सालय अपेक्स हास्पिटल वाराणसी को जनपद के प्रयोगार्थ अधिकृत किया गया है जिसमें 100 शैय्या एवं 5 वेंटीलेटर की व्यवस्था होगी। उक्त अस्पताल को 5 दिवस के अन्दर चिकित्सालय को कोविड-19 संक्रमित रोगियों के उपचार हेतु शासन द्वारा निर्धारित दिशा निर्देश (भर्ती रोगियों को डिस्चार्ज करने, अन्य चिकित्सालयों में स्थानांतरित करने, चिकित्सालय परिसर को सैनिटाइज करने एवं कोविड-19 से संक्रमित रोगियों के उपचार से सम्बन्धित आवश्यक संसाधनों की उपलब्धता) के अनुसार तैयारियां पूर्ण कर लेंगे।

जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि शासन द्वारा कोविड-19 के संक्रमण से प्रभावित रोगियों को बेहतर उपचार की सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से निजी चिकित्सालय अपेक्स हास्पिटल वाराणसी को जनपद के प्रयोगार्थ अधिकृत किया गया है जिसमें 100 शैय्या एवं 5 वेंटीलेटर की व्यवस्था होगी।

उक्त अस्पताल को 5 दिवस के अन्दर चिकित्सालय को कोविड-19 संक्रमित रोगियों के उपचार हेतु शासन द्वारा निर्धारित दिशा निर्देश (भर्ती रोगियों को डिस्चार्ज करने, अन्य चिकित्सालयों में स्थानांतरित करने, चिकित्सालय परिसर को सैनिटाइज करने एवं कोविड-19 से संक्रमित रोगियों के उपचार से सम्बन्धित आवश्यक संसाधनों की उपलब्धता) के अनुसार तैयारियां पूर्ण कर लेंगे।