जौनपुर में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, फैली सनसनी

डीएम ने कहा- आइसोलेशन में रखकर शुरू हुई आगे की कार्यवाही जौनपुर। जनपद में एक और युवक कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से जिले में सनसनी फैल गयी। यह युवक सहारनपुर देवबंद से आया है। बता दें कि बदलापुर क्षेत्र के देवरिया निवासी गुफरान पुत्र अरशद देवबंद सहारनपुर से आया हुआ है। 4 दिन पहले उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। उसका नमूना लेकर जांच हेतु बीएचयू भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटीव आ गयी। इसकी जानकारी होने पर जनपद में एक बार फिर सनसनी फैल गयी है। बता दें कि इसके पहले नगर के फिरोसेपुर निवासी एक युवक के अलावा दिल्ली जमात से आकर यहां लाल दरवाजा स्थित मदरसे में छिपे बांग्लादेशियों के साथ आये दो युवक कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। बीते सोमवार को नगर का निवासी युवक ठीक होकर घर गया जिसके बाद अभी तक जनपद में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 2 थी कि बुधवार को उपरोक्त युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर संक्रमितों की संख्या फिर से 3 हो गयी। सभी संक्रमितों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि मोहम्मद गुलफाम इरशाद अहमद 20 साल देवबन्द में पढ़ाई करते थे। नवम्बर में देवबन्द गये थे जहां से 27 मार्च को एक बस से देवबंद के काफी बच्चे चले जिसमें 25 लोग जौनपुर के थे। मोहम्मद गुलफाम द्वारा बताया गया कि बनारस के भी कुछ लोग थे। बस इन लोगों को जौनपुर में छोड़कर 28 मार्च को बनारस चली गयी। इन सभी 25 लोगों को चिन्हीकरण कर जांच कराया गया जिसमें मोहम्मद गुलफाम का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया। गुलफाम का कहना है कि अपने घर में क्वारेंटाइन में रह रहे थे। उनके परिवार में इनके अलावा 5 अन्य सदस्य भी हैं। ये बदलापुर तहसील क्षेत्र के देवरिया के रहने वाले हैं। इन्हें अलग आइसोलेशन वार्ड में रखकर इनकी चिकित्सा शुरू कर दी गयी है। जानकारियां भी इकट्ठा की जा रही हैं। गांव को सील कर दिया गया है तथा सेनेटाइजेशन का कार्य भी प्रारम्भ कर दिया गया है। परिवार के अन्य सदस्यों का नमूना लेकर के बीएचयू भेजे जाने के निर्देश भी दे दियेगये हैं।

डीएम ने कहा- आइसोलेशन में रखकर शुरू हुई आगे की कार्यवाही

जौनपुर। जनपद में एक और युवक कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से जिले में सनसनी फैल गयी। यह युवक सहारनपुर देवबंद से आया है। बता दें कि बदलापुर क्षेत्र के देवरिया निवासी गुफरान पुत्र अरशद देवबंद सहारनपुर से आया हुआ है। 4 दिन पहले उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया।

उसका नमूना लेकर जांच हेतु बीएचयू भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटीव आ गयी। इसकी जानकारी होने पर जनपद में एक बार फिर सनसनी फैल गयी है। बता दें कि इसके पहले नगर के फिरोसेपुर निवासी एक युवक के अलावा दिल्ली जमात से आकर यहां लाल दरवाजा स्थित मदरसे में छिपे बांग्लादेशियों के साथ आये दो युवक कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे।

  डीएम ने कहा- आइसोलेशन में रखकर शुरू हुई आगे की कार्यवाही  जौनपुर। जनपद में एक और युवक कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से जिले में सनसनी फैल गयी। यह युवक सहारनपुर देवबंद से आया है। बता दें कि बदलापुर क्षेत्र के देवरिया निवासी गुफरान पुत्र अरशद देवबंद सहारनपुर से आया हुआ है। 4 दिन पहले उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। उसका नमूना लेकर जांच हेतु बीएचयू भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटीव आ गयी। इसकी जानकारी होने पर जनपद में एक बार फिर सनसनी फैल गयी है। बता दें कि इसके पहले नगर के फिरोसेपुर निवासी एक युवक के अलावा दिल्ली जमात से आकर यहां लाल दरवाजा स्थित मदरसे में छिपे बांग्लादेशियों के साथ आये दो युवक कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। बीते सोमवार को नगर का निवासी युवक ठीक होकर घर गया जिसके बाद अभी तक जनपद में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 2 थी कि बुधवार को उपरोक्त युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर संक्रमितों की संख्या फिर से 3 हो गयी। सभी संक्रमितों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि मोहम्मद गुलफाम इरशाद अहमद 20 साल देवबन्द में पढ़ाई करते थे। नवम्बर में देवबन्द गये थे जहां से 27 मार्च को एक बस से देवबंद के काफी बच्चे चले जिसमें 25 लोग जौनपुर के थे। मोहम्मद गुलफाम द्वारा बताया गया कि बनारस के भी कुछ लोग थे। बस इन लोगों को जौनपुर में छोड़कर 28 मार्च को बनारस चली गयी। इन सभी 25 लोगों को चिन्हीकरण कर जांच कराया गया जिसमें मोहम्मद गुलफाम का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया। गुलफाम का कहना है कि अपने घर में क्वारेंटाइन में रह रहे थे। उनके परिवार में इनके अलावा 5 अन्य सदस्य भी हैं। ये बदलापुर तहसील क्षेत्र के देवरिया के रहने वाले हैं। इन्हें अलग आइसोलेशन वार्ड में रखकर इनकी चिकित्सा शुरू कर दी गयी है। जानकारियां भी इकट्ठा की जा रही हैं। गांव को सील कर दिया गया है तथा सेनेटाइजेशन का कार्य भी प्रारम्भ कर दिया गया है। परिवार के अन्य सदस्यों का नमूना लेकर के बीएचयू भेजे जाने के निर्देश भी दे दियेगये हैं।

बीते सोमवार को नगर का निवासी युवक ठीक होकर घर गया जिसके बाद अभी तक जनपद में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 2 थी कि बुधवार को उपरोक्त युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर संक्रमितों की संख्या फिर से 3 हो गयी। सभी संक्रमितों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि मोहम्मद गुलफाम इरशाद अहमद 20 साल देवबन्द में पढ़ाई करते थे। नवम्बर में देवबन्द गये थे जहां से 27 मार्च को एक बस से देवबंद के काफी बच्चे चले जिसमें 25 लोग जौनपुर के थे। मोहम्मद गुलफाम द्वारा बताया गया कि बनारस के भी कुछ लोग थे। बस इन लोगों को जौनपुर में छोड़कर 28 मार्च को बनारस चली गयी।

इन सभी 25 लोगों को चिन्हीकरण कर जांच कराया गया जिसमें मोहम्मद गुलफाम का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया। गुलफाम का कहना है कि अपने घर में क्वारेंटाइन में रह रहे थे। उनके परिवार में इनके अलावा 5 अन्य सदस्य भी हैं। ये बदलापुर तहसील क्षेत्र के देवरिया के रहने वाले हैं। इन्हें अलग आइसोलेशन वार्ड में रखकर इनकी चिकित्सा शुरू कर दी गयी है।

जानकारियां भी इकट्ठा की जा रही हैं। गांव को सील कर दिया गया है तथा सेनेटाइजेशन का कार्य भी प्रारम्भ कर दिया गया है। परिवार के अन्य सदस्यों का नमूना लेकर के बीएचयू भेजे जाने के निर्देश भी दे दियेगये हैं।