Anju Gill Academy में दो अप्रैल से चला रही online class

जौनपुर। एक तरफ जहां कोरोनावायरस महामारी के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है। वहीं नगर के कटघरा स्थित अंजू गिल एकेडमी द्वारा बच्चों की पढ़ाई को लेकर एक नई पहल की गई है। इस विषम परिस्थिति में जहां अभिभावक अपने घरों में बैठकर चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ वह अपने परिवार को पूरा समय भी दे रहे हैं। इसी सकारात्मक सोच के साथ इसका सम्पूर्ण लाभ उठाते हुए अंजू गिल एकेडमी द्वारा व्हाट्सअप एवं जूम एप के माध्यम से पठन पाठन का कार्य प्रारंभ कराया गया है। यह आनलाइन क्लास बीते 2 अप्रैल से चल रहा है। इसकी मानिटरिंग खुद प्रधानाचार्य राजीव रंजन कर रहे हैं। विद्यालय प्रबंधक वारिन्द्र कुमार ​यादव ने बताया कि समस्त कक्षाओं के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप का निर्माण कराया है। इसके अलावा जूम एप के जरिए प्रतिदिन बच्चों की क्लास चल रही है। बच्चे घरों से ही अपनी पढ़ाई कर रहे हैं। व्यवस्था का सुचारु रूप से संचालन करने से पूर्व अभिभावकों से सहयोग की अपील भी की गयी। समस्त अभिभावक गण भी अपना पूर्ण सहयोग प्रदान कर रहे हैं और बच्चे पढाई में विशेष रुचि ले रहे हैं।

जौनपुर। एक तरफ जहां कोरोनावायरस महामारी के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है। वहीं नगर के कटघरा स्थित Anju Gill Academy द्वारा बच्चों की पढ़ाई को लेकर एक नई पहल की गई है। इस विषम परिस्थिति में जहां अभिभावक अपने घरों में बैठकर चुनौतियों का सामना कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ वह अपने परिवार को पूरा समय भी दे रहे हैं। इसी सकारात्मक सोच के साथ इसका सम्पूर्ण लाभ उठाते हुए Anju Gill Academy द्वारा व्हाट्सअप एवं जूम एप के माध्यम से पठन पाठन का कार्य प्रारंभ कराया गया है। यह आनलाइन क्लास बीते 2 अप्रैल से चल रहा है। इसकी मानिटरिंग खुद प्रधानाचार्य राजीव रंजन कर रहे हैं।

विद्यालय प्रबंधक वारिन्द्र कुमार ​यादव ने बताया कि समस्त कक्षाओं के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप का निर्माण कराया है। इसके अलावा जूम एप के जरिए प्रतिदिन बच्चों की क्लास चल रही है। बच्चे घरों से ही अपनी पढ़ाई कर रहे हैं।
व्यवस्था का सुचारु रूप से संचालन करने से पूर्व अभिभावकों से सहयोग की अपील भी की गयी। समस्त अभिभावक गण भी अपना पूर्ण सहयोग प्रदान कर रहे हैं और बच्चे पढाई में विशेष रुचि ले रहे हैं।