कोरोना जैसे जानलेवा बीमारी से हमेशा रहें सतर्क: इंजीनियर आबिद

साफ सफाई पर विशेष दें ध्यान मास्क का करें इस्तेमाल खान भाई खेतासराय, जौनपुर। मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक करते हुए मॉडर्न कन्वेंट स्कूल खेतासराय के उपप्रबन्धन इंजीनियर मोहम्मद आबिद ने कहा कि आप लोगों से मेरी गुजारिश है कि सभी लोग अनिवार्य रूप से मास्क का उपयोग करें और सुरक्षित रहें। बुखार, जुकाम, और खांसी आने पर तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र जाएं और डॉक्टर से जांँच कराएं। अपने आंँख, कान और नाक को छूने से बचें और सुरक्षित रहें। साथ ही आप लोगों से निवेदन है कि आप लोग साफ सफाई पर विशेष ध्यान दें क्योंकि कोरो ना जैसे जानलेवा बीमारी से बचने के लिए यह सब बहुत ज़रूरी है साथ ही साबुन या सेनेटाइजर का उपयोग करें, सुरक्षित रहें और बिला वजह घरों से बाहर ना निकलें लाॅक डाउन का पालन करें।

साफ सफाई पर विशेष दें ध्यान मास्क का करें इस्तेमाल

खान भाई
खेतासराय, जौनपुर। मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक करते हुए मॉडर्न कन्वेंट स्कूल खेतासराय के उपप्रबन्धन इंजीनियर मोहम्मद आबिद ने कहा कि आप लोगों से मेरी गुजारिश है कि सभी लोग अनिवार्य रूप से मास्क का उपयोग करें और सुरक्षित रहें। बुखार, जुकाम, और खांसी आने पर तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र जाएं और डॉक्टर से जांँच कराएं।

अपने आंँख, कान और नाक को छूने से बचें और सुरक्षित रहें। साथ ही आप लोगों से निवेदन है कि आप लोग साफ सफाई पर विशेष ध्यान दें क्योंकि कोरो ना जैसे जानलेवा बीमारी से बचने के लिए यह सब बहुत ज़रूरी है साथ ही साबुन या सेनेटाइजर का उपयोग करें, सुरक्षित रहें और बिला वजह घरों से बाहर ना निकलें लाॅक डाउन का पालन करें।